डिनर पार्टी में दीपिका-रणबीर का तमाशा
डिनर पार्टी में दीपिका-रणबीर का तमाशा
Share:

इन दिनों दर्शको की ट्रेंड लिस्ट में बनी हुई अभिनेता रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की फिल्म तमाशा का जोरो शोरो से प्रमोशन हो रहा है. फिल्म को हर जगह प्रमोट किया जा रहा है ताकि यह ज्यादा से ज्यादा दर्शक जुटा सके. क्योकि रणबीर कपूर की पिछली फिल्मे कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई थी. और इस समय उन्हें एक हिट फिल्म की तलाश है. यही कारण है की रणबीर अपनी आने वाली फिल्म तमाशा के प्रचार में कोई कसर नहीं छोड़ रहे है.

और इसके साथ ही वे फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को भी लेकर चल रहे है. हाल ही रणबीर अपनी एक्स गर्लफ्रेंड और फिल्म तमाशा की लीड हीरोइन दीपिका पादुकोण के साथ एक डिनर पार्टी एन्जॉय करते हुए नजर आये. इस पार्टी में रणबीर काले कलर की शेरवानी में दिखाई दिए. साथ में दीपिका ऑफ़ व्हाइट सलवार सूट ने स्पॉट की गई. दीपिका ने अपने सूट के साथ जुतिया, आम्रपाली ज्वेलरी केरी की हुई थी.

इस डिनर के बाद रणबीर और दीपिका ने मीडया से बात चित के दौरान अपने दिवाली के प्रोग्राम के बारे में बताया. इस पार्टी में रणबीर-दीपिका के साथ फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली और प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर अपनी पत्नी अभिनेत्री विद्या बालन के साथ पहुंचे थे. यह फिल्म 27 नवम्बर को रिलीज होने वाली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -