'मस्तानी' का रॉयल Photoshoot
'मस्तानी' का रॉयल Photoshoot
Share:

बॉलीवुड के दीवाने मस्ताने हम बात कर रहे है अभिनेता रणवीर सिंह की मस्त मस्त गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण के बारे जो के एक बार फिर से अपने एक फोटोशूट के चलते सुर्खियों में चल रही है. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जो के पूर्व में भी हमे अपनी हॉलीवुड फिल्म में अपने दिलकश अभिनय के चलते नजर आ चुकी है तथा देखा जाए तो दीपिका पादुकोण आजकल बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक संजय लीला भंसाली के बड़े प्रोजक्ट 'पद्मावती' के चलते भी व्यस्त चल रही है. वैसे भी हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का ड्रैसिंग स्टाइल बहुत खास है. उनको हर बार नए अंदाज में देखा जा सकता है.

ट्रेडिशनल हो या वैस्टर्न वह हर तरह के आउटफिट में बहुत खूबसूरत दिखाई देती है. इस बार हाल ही में करवाए फोटोशूट में वह अलग लुक में ही नजर आईं. इसमें उनके आउटफिट्ल का स्टाइल बिल्कुल प्रिसेंस की तरह लग रहा था. इस फोटोशूट में उनके आउटफिट्स के साथ ज्वैलरी भी उनको रॉयली लुक दे रही है.

सिल्क के बेबी पिंक चाइनिज कॉलर गाउन में प्लफी स्लीवस और लाइट मेकअप में वह बहुत खूबसूरत लग रही थी. बता दे कि बॉलीवुड की मस्त मस्त मोहतरमा अभिनेत्री दीपिका पादुकोण जिन्हे की अपनी हॉलीवुड फिल्म 'ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज' में अपनी दमदार भूमिका के 'टीन च्वाइस अवॉर्ड्स' में नामित किया गया है. अभी हाल ही में मैक्सिम पत्रिका द्वारा किए गए सर्वेक्षण में दीपिका पादुकोण मैक्सिम हॉट 100 में सबसे ऊपर रही थी.  

इस एक्टर की माँ है आपसे भी ज्यादा Strong, फुर्ती देखकर हैरान रह जायेंगे

लेटेस्ट फोटोशूट में देखिये दीपिका पादुकोण का रॉयल और खूबसूरत लुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -