मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर सिंपल लुक में दिखाई दी दीपिका
मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर सिंपल लुक में दिखाई दी दीपिका
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से एक कही जाती है, जो अपने काम से अधिक लुक्स को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती है। हाल ही में अभिनेत्री को डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया जा चुका है, जहां वह कैजुअल लेकिन काफी अट्रैक्टिव लगीं। अब दीपिका की ये फोटोज सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है।

लुक्स के बारें में बात की जाए  तो इस दौरान दीपिका पादुकोण ऑल व्हाइट लुक में दिखाई दी।  बता दें कि प्लेन व्हाइट जंपसूट के साथ उन्होंने मैचिंग कलर के स्नीकर्स पेयर कर रखे है। इस लुक को एक्ट्रेस न्यूड मेकअप और लो बन के साथ कंप्लीट कर रखा है और साइड में ब्राउन कलर का पर्स कैरी कर रखा है। पैपराजी के सामने दीपिका चेहरे पर मास्क लगाए मनीष मल्होत्रा के घर से बाहर निकलती दिखाई दे रही है। तस्वीरों में अभिनेत्री का अंदाज देखने ही बन रहा है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो दीपिका पादुकोण जल्द ही सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान में दिखाई देने वाली है। फिल्म से अभिनेत्री का फर्स्ट पोस्ट भी आउट हो गया है। पठान 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

छुपाते-छुपाते दिख ही गया कैटरीना कैफ का बेबी बंप!, वीडियो वायरल

अपनी अजीबोगरीब ड्रेस की वजह से ट्रोल हुई आलिया, फैंस ने कह दिया थैला

पिता बनने वाला है यह मशहूर अभिनेता, 4 महीने की प्रेग्नेंट है पत्नी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -