कोरोना संक्रमित पाए गए दीपक कोचर, पूछताछ करने वाले ED के अधिकारी हुए क्वारंटाइन
कोरोना संक्रमित पाए गए दीपक कोचर, पूछताछ करने वाले ED के अधिकारी हुए क्वारंटाइन
Share:

नई दिल्ली: ICICI बैंक की पूर्व सीएमडी चंदा कोचर के पति दीपक कोचर कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. दीपक के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उनको अरेस्ट करने वाले प्रवर्तन निदेशालय (ED) के अफसर और वकील सेल्फ क्वारनटीन में चले गए हैं. दीपक कोचर पिछले सप्ताह अरेस्ट किए गए थे.

ICICI बैंक की पूर्व CMD चंदा कोचर के पति दीपक को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने पिछले सप्ताह 7 सितंबर को अरेस्ट किया था. ICICI बैंक की कर्जदार कंपनी वीडियोकॉन इंडस्ट्रीज द्वारा दीपक की कंपनी में निवेश को लेकर तफ्तीश चल रही थी. इस मामले पर प्रवर्तन निदेशालय के अफसर दीपक कोचर से निरंतर पूछताछ भी कर रहे थे. बाद में दीपक को ED द्वारा अरेस्ट कर लिया गया. प्रवर्तन निदेशालय ने दीपक पर वीडियोकॉन इंडस्ट्रीज को दिए गए लोन का गलत इस्तेमाल करने के आरोप में मामला भी दर्ज किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपक के खिलाफ पुख्ता प्रमाण मिलने के बाद जांच एजेंसी ने उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया और जब वह कई ट्रांजेक्शन के संबंध में सही से नहीं बता पाए तो अधिकारियों ने उन्हें गिरफ्तार करने का निर्णय लिया.ऐसे आरोप हैं कि दीपक कोचर की फर्म न्यूपावर रिन्यूएबल्स में 2010 में 64 करोड़ रुपये वीडियोकॉन ग्रुप और 325 करोड़ मैटिक्स फर्टिलाइजर के द्वारा इन्वेस्ट किया गया था. ये निवेश ICICI बैंक से लोन मिलने के फ़ौरन बाद किया गया था.

सोने-चांदी के दाम में भारी गिरावट, यहाँ जानें ताजा भाव

दिल्ली-अहमदाबाद समेत 7 नए रूट पर दौड़ेगी मेट्रो ! 10 करोड़ रुपए से पूरा होगा प्रोजेक्ट

पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में फिर हुई कटौती, यहाँ जानें ताजा भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -