IPL 2023: धोनी को लगा बड़ा झटका, 4-5 मैचों के लिए CSK से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी
IPL 2023: धोनी को लगा बड़ा झटका, 4-5 मैचों के लिए CSK से बाहर हो सकता है ये स्टार खिलाड़ी
Share:

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) शनिवार (8 अप्रैल) को IPL 2023 का अपना तीसरा मैच खेलने उतरी थी और पहले ही ओवर में इसे एक बड़ा झटका उस वक़्त लगा, जब तेज गेंदबाज दीपक चाहर पहले ओवर की पांचवीं गेंद के दौरान दर्द में दिखे। हालांकि, उन्होंने कुछ ट्रीटमेंट लेने के बाद अंतिम गेंद फेंकी, मगर फिर वो मैदान से बाहर चले गए। अब माना जा रहा है कि CSK को अगले 4-5 मैचों में दीपक चाहर की सेवाएं नहीं मिलेगी। 

बताया जा रहा है कि, CSK अपने अगले कुछ IPL मुकाबलों में तेज गेंदबाज दीपक चाहर को मिस कर सकती है, क्योंकि उनकी बाईं हैमस्ट्रिंग की चोट एक बार फिर से उभर आई है। चाहर हैमस्ट्रिंग की चोट की वजह से IPL 2022 से बाहर हो गए थे। उन्होंने घरेलू क्रिकेट में भी हिस्सा लिया था, जब वे जनवरी में राजस्थान और सर्विसेज के बीच हुए प्रथम श्रेणी क्रिकेट मैच में खेले थे। उसमें उन्होंने गेंदबाजी और बल्लेबाजी की थी। 

अब CSK के दिग्गज सुरेश रैना ने कमेंट्री के दौरान कहा कि, 'ऐसा लग रहा है कि दीपक 4-5 मुकाबलों से बाहर हो जाएंगे। ऐसा लगता है कि उन्हें वापस हैमस्ट्रिंग की चोट लगी है और वे असहज नज़र आ रहे हैं। अन्य सभी IPL स्थल चेन्नई से बहुत दूर हैं और इसमें बहुत यात्रा शामिल है।" कप्तान एमएस धोनी ने मुकाबले के बाद की कहा कि जीत संतोषजनक थी, क्योंकि उनकी टीम ने पहले ही ओवर में ही चाहर की सर्विस गंवा दी थी।

 जिस खिलाड़ी को KKR ने 20 लाख में ख़रीदा था, उस पर लगा 2 मैचों का बैन

इस क्रिकेटर संग विवाह कर सकती है उर्वशी

IPL 2023: जब कोहली ने गुस्से में फेंक दिया था बल्ला, कैफ ने सुनाया पुराना दिलचस्प किस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -