'मेरे खिलाफ गहरी साजिश...', JMM के सभी पदों से इस्तीफा देकर बोली सीता सोरेन
'मेरे खिलाफ गहरी साजिश...', JMM के सभी पदों से इस्तीफा देकर बोली सीता सोरेन
Share:

रांची: JMM की MLA सीता सोरेन ने पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है। इस सिलसिले में उन्होंने एक पत्र लिखा है तथा इसे पार्टी अध्यक्ष यानी अपने ससुर शिबू सोरेन को भेजी है। सीता ने कहा कि मेरे एवं मेरे परिवार के खिलाफ गहरा षड्यंत्र रचा जा रहा है। सीता सोरेन ने कहा, मैं झारखंड मुक्ति मोर्चा की केंद्रीय महासचिव एवं सक्रिय सदस्य हूं। वर्तमान में पार्टी की MLA हूं। अत्यंत दुखी हृदय के साथ अपना इस्तीफा दे रही हूं।

सीता ने कहा, मेरे स्वर्गीय पति दुर्गा सोरेन झारखंड आंदोलन के अग्रणी योद्धा एवं महान क्रांतिकारी थे। उनके निधन के पश्चात् से ही मैं और मेरा परिवार निरंतर उपेक्षा का शिकार रहे हैं। पार्टी एवं परिवार के सदस्यों द्वारा हमें अलग-थलग किया गया है, जो मेरे लिए अत्यंत पीड़ादायक रहा है। मैंने उम्मीद की थी कि वक़्त के साथ स्थितियां सुधरेंगी। किन्तु दुर्भाग्यवश ऐसा नहीं हुआ। झारखंड मुक्ति मोर्चा को मेरे स्व। पति ने अपने त्याग और समर्पण, नेतृत्व क्षमता के बल पर एक महान पार्टी बनाया। आज वह पार्टी नहीं रही। मुझे यह देखकर गहरा दुख होता है कि पार्टी अब उन लोगों के हाथों में चली गई है, जिनके दृष्टिकोण एवं उद्देश्य हमारे मूल्यों और आदर्शों से मेल नहीं खाते।

आगे सीता ने कहा, शिबू सोरेन (गुरुजी बाबा) ने हम सभी को एकजुट रखने के लिए मुश्किल परिश्रम किया। अफसोस कि उनके अथक कोशिशों के बाद भी नाकाम रहे। मुझे हाल ही में यह ज्ञात हुआ है कि मेरे और मेरे परिवार के खिलाफ भी गहरा षड्यंत्र रचा जा रहा है। मैं अत्यंत दुखी हूं। मैंने यह दृढ़ निश्चय किया है कि मुझे झारखंड मुक्ति मोर्चा एवं इस परिवार को छोड़ना होगा। मैं अपनी प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं। आपका और पार्टी की हमेशा आभारी रहूंगी। मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं।

रतलाम संसदीय सीट पर नए चेहरे को मौका देगी कांग्रेस !

सावधान! 1 जुलाई से पोर्ट नहीं करवा सकेंगे सिम? जानिए नया नियम

ब्रिटेन में डॉक्टर्स की किल्लत ! भारत से बुलाए जा रहे 2000 चिकित्सक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -