वाईएस जगन की याचिका पर 15 सितंबर को फैसला करेगी सीबीआई कोर्ट
वाईएस जगन की याचिका पर 15 सितंबर को फैसला करेगी सीबीआई कोर्ट
Share:

सीबीआई कोर्ट ने कहा कि वह विजयसाई रेड्डी और जगन की जमानत रद्द करने की याचिका पर संयुक्त फैसला देगी. पता चला है कि वाईएसआरसीपी के बागी सांसद रघुराम कृष्णम राजू ने कोर्ट में याचिका दायर कर जगन की जमानत रद्द करने की मांग की है. इस याचिका के गुण-दोष के आधार पर कोर्ट में दलीलें दी गईं। सांसद रघुराम ने याचिका में कहा कि सीबीआई ने आय से अधिक संपत्ति मामले में सीएम जगन के खिलाफ 11 चार्जशीट दाखिल की हैं.

रघुराम ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री के रूप में वाईएस जगन मोहन रेड्डी मामले में गवाहों को प्रभावित कर रहे हैं। रघुराम ने अप्रैल के पहले सप्ताह में याचिका दायर कर जमानत शर्तों का उल्लंघन करने पर सीएम जगन की जमानत रद्द करने की मांग की थी। हालांकि, सीबीआई ने काउंटर दाखिल करने से इनकार कर दिया और अपने विवेक से फैसला करने के लिए इसे अदालत पर छोड़ दिया। इसी के साथ सिर्फ मुख्यमंत्री जगन और रघुराम के वकीलों की बहस होती सुनाई दी.

सभी दलीलें पूरी होने के बाद अदालत ने 30 जुलाई को सुनवाई बंद कर दी। उस दिन फैसला सुरक्षित रखने वाली सीबीआई अदालत ने कहा कि फैसला 25 अगस्त को सुनाया जाएगा। सीबीआई अदालत ने कहा है कि वह सितंबर को एक साथ फैसला सुनाएगी। 

Fact Check: इंटरनेशनल कोर्ट के चीफ जस्टिस बने भारत के जज 'दलवीर भंडारी' ?

ओडिशा में तीसरी लहर की आहट, 887 नए कोरोना मामलों में 131 बच्चे शामिल

बुखार और टाइफाइड से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, गाँव में पसरा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -