बुखार और टाइफाइड से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, गाँव में पसरा मातम
बुखार और टाइफाइड से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत, गाँव में पसरा मातम
Share:

नवादा: बिहार के नवादा जिले के गोविंदपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बारातांड गांव में एक ही परिवार के लोगों की बुखार और टाइफाइड से होने वाली मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बुधवार को फिर एक 8 साल की बच्ची की उपचार के दौरान मौत हो गयी। मृतक बच्ची रामविलास राजवंशी की बेटी थी। 

बता दें कि अब तक इस परिवार के कुल पांच लोगों की इसी बीमारी से जान जा चुकी है, जिसमें 3 बच्चियां और दो महिलाएं शामिल हैं। रामविलास मांझी की तीन बेटियां, पत्नी और भाभी अब तक इस इस बुखार की भेंट चढ़ चुके हैं। बीमार होने के बाद इसी परिवार के कुछ सदस्य उपचार के बाद ठीक भी हुए हैं, जिसमें एक बच्ची निभा कुमारी को काफी नाजुक हालत में सदर अस्पताल लाया गया था जहां डॉक्टरों की कोशिश से उसकी जान बच गई और अब वह बिल्कुल स्वस्थ है, लेकिन इन सबके बीच जानलेवा बुखार और टाइफाइड से इस परिवार के अब तक कुछ कुल 5 सदस्य की जान जा चुकी है।

बता दें कि बीते 14 अगस्त तक रामविलास राजवंशी की दो बेटी और उनकी पत्नी की जान जा चुकी थी। उसके बाद उनकी दो बेटी और भाभी को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी भाभी की उपचार  के दौरान पावापुरी विम्स में मौत हो गयी।

ओडिशा में डेढ़ करोड़ का गांजा जब्त, 7 महिलाओं सहित 26 गिरफ्तार

रोहन बनकर इरफ़ान ने की शादी, इस्लाम नहीं कबूला तो पीटकर तोड़ दी पत्नी की रीढ़ की हड्डी

इंदौर का चूड़ीवाला तस्लीम अली गिरफ्तार, आज कोर्ट में हो सकती है पेशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -