तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना
तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना
Share:

दुनियाभर में क्रिसमस का जश्न धूमधाम से मनाया जा रहा है. भारत हो या विदेश सभी जगह इस पर्व की धूम मची हुई है. देश-दुनिया के साथ हमारे बॉलीवुड सेलेब्स क्रिसमस के जश्न में डूबे हुए हैं. एक तगरफ अर्पिता खान ने घर पर पार्टी ऑर्गनाइज की जहां तमाम स्टार्स ने शिरकत की. वहीँ दूसरी तरफ, क्रिसमस के मौके पर सोमवार दोपहर कपूर खानदान ने पार्टी का आयोजन किया. इस पार्टी में सभी फैमिली मेंबर्स के साथ करीना कपूर और सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ पहुंचे. 20 दिसंबर को एक साल के हुए तैमूर को हमेशा अपने मम्मी-पापा की गोद में देखा जाता है, लेकिन इस बार तैमूर खुद के पैरों पर खड़े होकर चलते दिखाई दिए.

कपूर्स के क्रिसमस बैश में सैफ-करीना और तैमूर मैचिंग आउटफिट्स में दिखे. करीना ने डेनिम ड्रेस पहनी. सैफ अली खान चैक शर्ट, डेनिम और ब्लू जैकेट में दिखे. वहीं, तैमूर ने फुल टी-शर्ट के साथ डेनिम पहन रखा था. मम्मी-पापा का हाथ पकड़ नन्हे नवाब वेन्यू में पहुंचे. इस क्रिसमस पार्टी में कपूर खानदान के तमाम लोगों ने शिरकत की. पिछले साल क्रिसमस बैश में रणबीर कपूर अपनी कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ के साथ शामिल हुए थे. लेकिन, जनवरी 2017 में दोनों का अलगाव हो गया. इस साल रणबीर फैमिली फंक्शन में अपने करीबी दोस्त और डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ देखे गए.

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना.


ऋषि और नीतू कपूर.


दोनों बच्चों और मां बबिता के साथ करिश्मा कपूर.


कृष्णा राज कपूर.


पति मनोज जैन के साथ रीमा जैन.


रीमा जैन के बेटे अादर और अरमान जैन.


रणबीर कपूर, डायरेक्टर अयान मुखर्जी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बर्थडे सेलिब्रेट कर घर लौटे तैमूर, यहां होगा न्यू ईयर सेलिब्रेशन

तैमूर की अभी तक की बेस्ट फोटोस का कलेक्शन

क्रिसमस पर कुछ इतनी सुंदर दिखी उर्मिला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -