नए साल में लॉन्च होंगे यह दमदार फिक्चर्स वाले फ़ोन्स, जानें क्या है इनकी कीमत
नए साल में लॉन्च होंगे यह दमदार फिक्चर्स वाले फ़ोन्स, जानें क्या है इनकी कीमत
Share:

OnePlus 8: सीरीज को कंपनी अगले साल जनवरी में लॉन्च कर सकती है और इसमें लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन में ड्यूल मोड 5G सपोर्ट की सुविधा दी जाएगी

OnePlus: अगले साल लॉस वेगास में आयोजित होने वाले CES 2020 इवेंट में OnePlus 8 सीरीज को लॉन्च कर सकती है. इस सीरीज में OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite को लॉन्च करेगी. कंपनी के मुताबिक यह कंपनी के सबसे खूबसूरत फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स होंगे. इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा और इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिल रहा है.

Realme X50 5G: स्मार्टफोन को 7 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा. इस फोन को लेकर अब कंपनी के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर Xu Qi Chase ने इस फोन का नया कलर ऑप्शन रिवील किया है. इन्होंने बताया है कि इस फोन को पोलर कलर वेरिएंट में भी लॉन्च किया जाएगा. इसके लिए एग्जीक्यूटिव ने फोन का बैक पैनल दिखाया है. बैक पैनल से यह पता चला है कि फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मौजूद होगा. यह वर्टिकली दिया गया होगा लंबे इंतजार के बाद WhatsApp ने अपने यूजर्स के लिए dark mode फीचर रोलआउट करना शुरू कर दिया है. लेकिन ये फीचर अभी कुछ चुनिंदा यूजर्स को ही उपलब्ध होगा. ताकि कंपनी इसमें आने वाली खामियों को चेक कर सकें. खामियों को ठीक करने के बाद ही इस फीचर को ग्लोबली रोलआउट किया जाएगा. साथ ही बता दें कि ये फीचर केवल एंड्राइड फोन यूजर्स के लिए उपलब्ध है.

OnePlus 8 के डिजाइन को लेकर कंपनी के सीईओ ने किया बड़ा खुलासा: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने इस साल OnePlus 7 सीरीज को बाजार में उतारा जो कि कई खास फीचर्स से लैस है और कैमरे के मामले ये ​फोन काफी शानदार हैं. वहीं अब कंपनी साल 2020 में लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन की तैयारी कर रही है और कंपनी अगले साल OnePlus 8 सीरीज को बाजार में उतारेगी. इस सीरीज के तहत OnePlus 8, OnePlus 8 Pro और OnePlus 8 Lite स्मार्टफोन लॉन्च होंगे.

Redmi Note 8 Pro स्मार्टफोन को मिल रहा है लेटेस्ट अपडेट, जानें खास फीचर्स

Whatsapp पर इस एक मेसेज के आने से लग गया 40 हजार का चुना

Mi Credit: एक लाख रुपये तक का लोन मिलेगा अब सिर्फ 10 मिनट में, जानिये अप्लाय करने का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -