डिलीवरी के बाद बुरा हुआ देबिना का हुआ, तस्वीरें देख डरे फैंस
डिलीवरी के बाद बुरा हुआ देबिना का हुआ, तस्वीरें देख डरे फैंस
Share:

टीवी के मशहूर स्टार कपल देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी अपने घर आई नई खुशी का लुत्फ़ उठा रहे हैं। दोनों के घर दूसरी बेटी का जन्म हुआ है। इससे कपल के घर और जीवन, दोनों में बहार आ गई है। बेटी को जन्म देने के पश्चात् से ही देबिना अपना स्वास्थ्य अपडेट प्रशंसकों को दे रही हैं। बच्ची को जन्म देना कितना मुश्किल था, इस बारे में हाल ही में देबिना ने बताया था। अब उन्होंने अपने हाथ-पैर की सूजन की झलक दी है।

तस्वीरें साझा करते हुए देबिना ने बताया कि उनके हाथ और पैर डिलीवरी के बाद से सूजे हुए हैं। उन्होंने साथ ही अपनी पोस्टपार्टम बेली की झलक भी दिखाई। उन्होंने बताया कि वो प्रतिदिन बेहतर हो रही हैं। आहिस्ता-आहिस्ता ही सही लेकिन रिकवर कर रही हैं। अपने डिलीवरी के पश्चात् अपने बैली की तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये सच है... जो चीजें आपकी जान नहीं ले पातीं, आपको और मजबूत बना देती हैं। बीते कुछ महीने और दिन काफी मुश्किल थे। सलाहें... शारीरिक सीमाएं... और प्रोसीजरल मुश्किलें। मैंने इस सबका सामना किया है। मेरी पोस्टपार्टम बेली रिकवरी के रास्ते पर है।'

इसके आगे उन्होंने अपने हाथ में अपनी बच्ची का हाथ लिये तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, 'ये सब मेरे छोटे जादू को अपनी बाहों में पाने के लिए जायज था। मैं अब पहले से अधिक ताकतवर एवं बहादुर हूं।' पैर की तस्वीर साझा करते हुए देबिना बनर्जी ने लिखा, 'अभी मेरे हाथ और पैर सूजे हुए हैं... रिकवर कर रही हूं अभी समय का हर पल ले रही हूं... मगर पॉजिटिव हूं।' बता दे कि देबिना बनर्जी ने टेलीविज़न अभिनेता गुरमीत चौधरी से 15 फरवरी 2011 को शादी की थी। 

उर्फी जावेद को मिला नया बॉयफ्रेंड, बोली- 'तुम्हारी मां को भी...'

देबीना बनर्जी ने शेयर की अपनी दूसरी बेटी की फोटो

सत्येंद्र जैन को बचाने के चक्कर में बुरे फंसे सिसोदिया, मसाज वाले वीडियो को बताया था 'फिजियोथेरेपी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -