देबिना बनर्जी ने दिखाई अपनी दूसरी बेटी की झलक
देबिना बनर्जी ने दिखाई अपनी दूसरी बेटी की झलक
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं। कुछ दिनों पहले ही देबिना ने अपनी दूसरी बेटी को जन्म दिया है। ऐसे में वो अपना और बच्चों का ध्यान रख रही हैं। कुछ दिन पहले ही देबिना ने अपनी पोस्ट पार्टम बेली और सूजे हुए पैरों की झलक प्रशंसकों को दी थी। अब उन्होंने बच्ची की पहली फोटो भी साझा कर दी है। इसी के साथ देबिना बनर्जी ने बच्ची के नाम एक प्यारा-सा मैसेज भी लिखा है।

इस मशहूर एक्टर के कारण मरने वाले थे अमिताभ बच्चन, हैरतंअगेज है किस्सा

देबिना बनर्जी ने बेटी के साथ अपनी बेहद खूबसूरत तस्वीर साझा की है। इसमें वो बेटी को प्यार भरी नजरों से देख रही हैं। उनकी नन्हीं-सी बेटी का चेहरा हार्ट इमोजी से छुपाया गया है। फिर भी बच्ची की क्यूटनेस की झलक प्रशंसकों को मिल रही हैं। बेटी के नाम देबिना ने मैसेज में लेखिका एमा रॉबिंसन की कविता लिखी है। कैप्शन में देबिना ने लिखती हैं- मेरे दूसरे बच्चे के लिए। तुम मेरी पहली औलाद नहीं हो, ये बात सच है। मैंने तुमसे पहले किसी और को प्यार किया है। इस बार मैं एक अलग मां हूं। मैं पहले से अधिक शांत और विश्वास से भरी हूं। तुम्हारे आने से मेरी जिंदगी में नया पैमाना जुड़ा है। दो बच्चे अब मेरी अटेंशन चाहते हैं। पहली बार में मैं बहुत एक्साइटेड थी। इस बार मैं चीजों को धीमे करना चाहती थी। तुम जो पहली बार करोगी वो मेरा आखिरी होगा। तुम मेरा आखिरी बच्चा होगी।

कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कर दिया कि कुर्सी से खड़े हो गए अमिताभ बच्चन, बोले- .'मैं नहीं खेलूंगा'

प्रशंसकों को देबिना बनर्जी का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने देबिना की प्रशंसा में कमेंट किए हैं। एक शख्स ने लिखा कि उन्होंने अभिनेत्री के सी-सेक्शन की वीडियो देखी। इसमें उन्हें शांत देख यूजर को बहुत हैरानी हुई थी। इसके अतिरिक्त कई लोगों ने देबिना और उनके बच्चों को प्यार भेजा है।  

माँ-बाप तक पहुंची बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लड़ाई, सुंबुल के पापा पर भड़की टीना दत्ता की मम्मी

सामने आई उर्फी जावेद की हैरान देने वाली फोटोज, देखकर चौंके लोग

बॉलीवुड के कई स्टार्स करेंगे झलक दिखला जा में शिरकत, मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -