कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कर दिया कि कुर्सी से खड़े हो गए अमिताभ बच्चन, बोले- .'मैं नहीं खेलूंगा'
कंटेस्टेंट ने ऐसा क्या कर दिया कि कुर्सी से खड़े हो गए अमिताभ बच्चन, बोले- .'मैं नहीं खेलूंगा'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। कौन बनेगा करोड़पति में प्रतिदिन कई प्रतियोगी आते हैं। इन प्रतियोगियों के साथ महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) खूब मस्ती-मजाक करते हुए भी दिखाई देते हैं। हाल ही में एक प्रतियोगी ने तो मस्ती-मजाक के साथ-साथ शो के होस्ट अमिताभ बच्चन को जमकर फटकार लगा दी थी। अमिताभ बच्चन को वह इतनी डांट लगा देते हैं कि अमिताभ बच्चन शो छोड़ने को तैयार हो जाते हैं। 

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) शो होस्ट करते वक़्त प्रतियोगियों को किसी प्रकार का प्रेशर ना रहे इसके लिए मजाक-मस्ती का माहौल बनाए रखते हैं। अमिताभ बच्चन ने ऐसे ही मध्य प्रदेश के राजेंद्र गुप्ता के साथ भी किया। राजेंद्र गुप्ता एक निजी विद्यालय के प्रिंसिपल हैं, जैसे ही राजेंद्र कौन बनेगा करोड़पति में हॉट सीट पर आकर बैठे उन्हें तभी से अमिताभ बच्चन को डांट लगाना आरम्भ कर दिया। अमिताभ बच्चन से प्रतियोगी बोलते हैं, 'शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन की फिल्म मोहब्बतें देखी उसमें आप एक सख्त प्रिंसिपल की भूमिका निभा रहे हैं। वहां आप एक खडूस और सख्त प्रिंसिपल हैं। उन्होंने अपने विद्यालय में इतने सख्त नियम बनाकर रखे थे कि उसका नुकसान उन्होंने अपनी बेटी को खोकर भुगता था।' प्रतियोगी राजेंद्र गुप्ता अमिताभ बच्चन को डांट लगाते हुए बोलते हैं कि आपको ऐसा नहीं करना चाहिए था। बच्चे सिर्फ प्यार ही चाहते हैं। 

वही प्रतियोगी की बातें सुनने के पश्चात् अमिताभ बच्चन पहले तो दंग रह जाते हैं फिर बोलते हैं, उन्हें गेम नहीं खेलना, मुझे घर जाना है। जबसे आप हॉटसीट पर आए हैं, मुझे डांट रहे हैं। तभी वहां उपस्थित सभी दर्शक भी खूब जोर से हंसने लगते हैं। फिर प्रतियोगी ने कहा, आपने अपने किरदार से काम किया मगर फिर भी प्यार को जीतने नहीं दिया। अमिताभ बच्चन एक बार फिर बोलते हैं- मैं सच में अब खेलना नहीं चाहता हूं तथा वह इस बीच अपनी कुर्सी से भी खड़े हो जाते हैं। 

'पब्लिसिटी का भूखा इंसान', एक्स हसबैंड को लेकर बोली ये मशहूर एक्ट्रेस

शहनाज गिल को देखते ही राखी सावंत ने कर डाली ये शर्मनाक हरकत, वायरल हुआ VIDEO

गंदी फ़िल्में देखने की ऐसी लगी लत कि लड़कियों के बाथरूम में ऐसी हरकत करने लगा लड़का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -