करंट लगने से बिजलीकर्मी की मौत
करंट लगने से बिजलीकर्मी की मौत
Share:

पिंजौर : बिजली बोर्ड का एक कर्मचारी अपने ही घर की छत पर करंट की चपेट में आ गया जिससे उसकी मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार वार्ड नंबर 4 की रथपुर कॉलोनी में रहने वाले सुरेन्द्र (40) की मौत उसी के घर के छत से जा रही हाई वोल्टेज तार की चपेट में आ जाने के कारण हो गई. मृतक के भतीजे गौरव ने जानकारी देते हुए बताया कि, सुरेंद्र बिजली विभाग के बिल वितरण ब्रांच में कार्य करता था.

वहीँ मृतक की पत्नी का कहना है कि सुबह सुरेंद्र घर की छत पर पानी की पाइप ठीक करने गया था. पाइप लोहे की थी और सुरेंद्र ने ध्यान नहीं दिया और जैसे ही पाइप को सीधा खड़ा करने लगा तो छत के साथ जा रही 66 के.वी. की हाईवोल्टेज तार से टकरा गया. बिजली का जोरदार झटका लगने के कारण सुरेंद्र पाइप के साथ ही दूसरी मंजिल से नीचे गली में जा गिरा 

पड़ोसियों ने तुरंत सुरेंद्र को उठाया और पंचकूला सरकारी अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने सुरेंद्र को मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबैक सुरेंद्र की दो बेटियां और एक बेटा है. पिंजौर थाना प्रभारी सुखबीर सिंह ने जानकारी दी कि शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में ही छोड़ा गया है और मामला दर्ज़ कर लिया गया है.

सीमेंट से भरा कैंटर हुआ बेकाबू, स्कूल बस समेत 3 से टकराया

झारखंड के हाइवे नंबर-23 पर हुआ हादसा, 2 की गई जान और कई हुए घायल

रोहतक स्टेशन के पास मालगाड़ी का इंजन हुआ बेपटरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -