डीन जोंस ने धोनी को लेकर कही चौकाने वाली बात
डीन जोंस ने धोनी को लेकर कही चौकाने वाली बात
Share:

धोनी के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर को लेकर इंडिया क्रिकेट के पास कोई ठोस सूचना नहीं है. लेकिन पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डीन जोंस का कहना है कि धोनी को जो ब्रेक ले रहे है, वह उनके लिए बहुत अच्छा है और जिससे उन्हें अंतरराष्ट्रीय टीम में वापसी करने में सहायता मिलेगी. धोनी टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान तो हैं ही, साथ ही साथ उनकी मौजूदगी और बेहतरीन गाइडेंस के कारण से टीम इंडिया के युवा खिलाड़ियों को भी मैदान पर काफी सहायता मिलती है.

बता दें कि धोनी 2019 विश्व कप के सेमीफाइनल के बाद से टीम इंडिया के लिए कोई मैच नहीं खेले हैं. वह निरंतर टीम में चुनाव के लिए उपलब्ध भी नहीं रहे. ना ही धोनी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर को लेकर कोई बात की गई है.  हालांकि धोनी IPL खेलने के लिए तैयार हो चुके है. लेकिन कोरोना संक्रमण और महामारी के कारण IPL को अनिश्चितकाल के लिए टाला जा चुका है. लेकिन अब IPL 19 सितंबर से खेला जाएगा.

डीन जोंस ने बताया- IPL 2020 धोनी के लिए बहुत अहम् होगा. अगर धौनी इस सीजन में संघर्ष करते नजर आए तो वो पक्का नेशनल टीम में नहीं लौट रहे है. लेकिन अगर वो इस लीग में अपना पुराना जलवा नज़र आने वाला है. तो जिसके नेशनल टीम में वापसी की संभावना बढ़ रही है. इस समय ऐसा लग रहा है कि इंडिया  चयनकर्ता केएल राहुल और पंत के साथ जाएंगे. लेकिन अगर उनका IPL अच्छा रहा तो उनके लिए मौका मिलेगा. धोनी के लिए यह ब्रेक अच्छा है. लेकिन जब आपकी उम्र अधिक हो जाती है तो ब्रेक से वापस आना थोड़ी परेशानी होती है.

अपने बेटे के साथ मस्ती करते नज़र आए सुरेश रैना

IPL : जानिए अब तक के आईपीएल इतिहास के विजेताओं के नाम

इमरान ताहिर ने धोनी से पहली मुलाकात को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -