इमरान ताहिर ने धोनी से पहली मुलाकात को लेकर कही ये बात
इमरान ताहिर ने धोनी से पहली मुलाकात को लेकर कही ये बात
Share:

IPL फ्रेंचाइजी CSK के दक्षिण अफ्रीकी लेग स्पिनर इमरान ताहिर ने टीम के कप्तान धोनी की बढ़ाई करते हुए कहा है कि धोनी जमीन से जुड़े इंसान हैं. ताहिर ने बताया कि उन्होंने धोनी को टीवी में देखा था लेकिन निजी तौर उन्हें उनसे मिलने का अवसर कभी नहीं मिला था. उन्होंने ये भी कहा  कि उनकी धोनी से मुलाकात 2016 में IPL के बीच हुई थी जब वह पुणे के लिए खेल रहे थे. उन्होंने इसका अनुभव साझा किया है.

उन्होंने धोनी के साथ अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए ये भी बताया है कि पुणे के तत्कालीन कप्तान ने हमारे बीच दूरी को तोड़ा और बताया कि मैं कभी भी उनके कमरे में जा सकता हूं. ताहिर का कहना है कि वह और चेन्नई के साथी खिलाड़ी धोनी के कमरे में समय बिताना बहुत पसंद हैं. ताहिर ने यह भी कहा मैंने धोनी को टीवी पर देखा था लेकिन कभी निजी तौर पर कभी मुलाकात नहीं हुई. मेरी उनसे पहली मुलाकात तब हुई जब मुझे पुणे के लिए चुना गया. मैं थोड़ा बैचेन था, मुझे समझ नहीं आ रहा था कि कैसे विचार कैसे जाहिर करूं.

उनका कहना है कि लेकिन मुझे बेहद खुशी हुई थी. मैं अपने कमरे के बाहर खड़ा था और धोनी अपने कमरे में जाने के लिए वहां आए और उन्होंने मुझसे कहा कि यह मेरा कमरा है इमरान भाई और आप कभी भी यहां आ सकते हैं. ताहिर का कहना है कि धोनी जैसे जाने माने खिलाड़ी के मुंह से यह शब्द सुनना मेरे लिए बहुत ही बड़ी बात है. वह बहुत ही अच्छे है. मैंने सोचा कि अगर आप मुझे अपने कमरे में बुलाने का प्रस्ताव दे रहे हैं तो मैं अवश्य अपने कमरे में आऊंगा.

कोरोना के चलते एटीपी टेनिस वाशिंगटन ओपन हुआ रद्द

पंद्रह साल बाद रिंग में वापसी करेंगे बॉक्सर माइक टायसन, ट्वविटर पर की यह घोषणा

उडिनेस से 2-1 से हारा यूवेंटस, सीरी ए खिताब जीतने से चूका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -