Vivo V17 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, आज होगा खरीददारी का अंतिम अवसर
Vivo V17 पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट, आज होगा खरीददारी का अंतिम अवसर
Share:

दिग्गज कंपनियों में शुमार Vivo के क्वॉड कैमरा फोन Vivo V17 को आज सस्ते में क्रय करने का अवसर होगा। दरअसल Vivo V17 स्मार्टफोन को अमेज़न की Deal of the Day ऑफर के तहत प्राप्त कराया गया है। यह सेल आज मतलब 13 सितंबर की रात 12 बजे तक जारी रहेगी। इस Deal of the Day ऑफर में Vivo V17 स्मार्टफोन को 7000 रुपये के डिस्काउंट पर 20,990 रुपये में विक्रय के लिए प्राप्त कराया गया है। 

इसके साथ ही फोन की क्रय पर 12,050 रुपये का कैशबैक ऑफर दिया जा रहा है। इस प्रकार फोन पर टोटल 19,050 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। छूट तथा एक्सचेंज ऑफर के अतिरिक्त Vivo V17 स्मार्टफोन पर अमेज़न की ओर से कई अन्य डील ऑफर की जा रही है। इसमें फोन को 830 रुपये की EMI पर क्रय करने का ऑफर दिया जा रहा है। यह नो-कॉस्ट EMI होगी, जो Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड से फोन क्रय करने पर ऑफर की जाएगी। 

साथ ही Amazon Pay ICICI क्रेडिट कार्ड पर 5 फीसदी का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अतिरिक्त HSBC कैशबैक से Vivo V17 स्मार्टफोन क्रय करने पर 5 फीसदी इंस्टैंड छूट का लुत्फ उठाया जा सकेगा। वही Vivo V17 स्मार्टफोन में 1080x2400 के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6।44 इंच का फुल एचडी+ E3 Super AMOLED iView डिस्प्ले उपलब्ध किया गया है। यह फोन octa-core Qualcomm Snapdragon 675 चिपसेट पर कार्य करता है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है।

ये है देश में उपलब्ध होने वाला बेस्ट 5G स्मार्टफोन, जानिये कीमत

Realme जल्द लेकर आ रही हैं सस्ता स्मार्टफोन, Geekbench पर किया गया स्पॉट

भारत में Tecno Spark Power 2 Air इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने रिलीज़ किया टीजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -