Realme जल्द लेकर आ रही हैं सस्ता स्मार्टफोन, Geekbench पर किया गया स्पॉट
Realme जल्द लेकर आ रही हैं सस्ता स्मार्टफोन, Geekbench पर किया गया स्पॉट
Share:

 Realme ने लेटेस्ट स्मार्टफोन बाजार में अपनी एक मजबूत जगह बना ली है और ग्राहक के बीच एक विश्वसनीय ब्रांड बनता जा रहा है. ऐसे में कंपनी किसी भी रेट के स्मार्टफोन सेगमेंट में पीछे नहीं रहना चाहती. यही कारण है कि Realme आए दिन नए स्मार्टफोन मार्केट में उतारती जा रही है. हाल ही में सामने आई एक रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि Realme अपनी सस्ती C सीरीज के तहत एक नए स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करने जा रही है. बता दें यह शानदार स्मार्टफोन Realme C17 नाम से मार्केट में लॉन्च होगा. कंपनी ने इंडियन मार्केट में Realme C12 और Realme C15 स्मार्टफोन को पेश किया है.  

आगामी स्मार्टफोन Realme C17 को मॉडल नंबर RMX2101 नाम से बैंचमार्किंग साइट Geekbench पर स्पॉट किया गया है. Geekbench पर दी गई सूचना के मुताबिक Realme C17 को सिंगल स्कोर में 253 प्वाइंट्स और मल्टी स्कोर में 1,248 प्वाइंट्स प्राप्त हुए हैं.  

बता दें की Realme C17 को कोडनेम Bengal दिया गया है और यह शानदार स्मार्टफोन Qualcomm Snapdragon 460 प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है. साथ ही यह एंड्राइड दस ओएस पर आधारित होने वाला हैं और इसमें छहGB रैम की फैसिलिटी दी जाएगी. हालांकि, अभी तक इस शानदार स्मार्टफोन के कैमरा और बैटरी फीचर्स के बारे में कोई सूचना सामने नहीं आई है.  इससे पहले कंपनी ने बीते दिनों ही भारतीय बाजार में अपने कम बजट सेगमेंट में 2 नए स्मार्टफोन Realme C12 और Realme C15 को पेश किया था.

कांग्रेस पर जमकर बरसे सिंध्या, कमलनाथ और दिग्विजय पर भी साधा निशाना

'जबरन रिटायर' किए जाएंगे 50 वर्ष से अधिक उम्र के पुलिसकर्मी ! सरकार ने दिया आदेश

सीएम योगी को अजय लल्लू की चेतावनी, कहा- सड़क से सदन तक लड़ेंगे किसानों के हक़ की लड़ाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -