ये है देश में उपलब्ध होने वाला बेस्ट 5G स्मार्टफोन, जानिये कीमत
ये है देश में उपलब्ध होने वाला बेस्ट 5G स्मार्टफोन, जानिये कीमत
Share:

देश में अभी 5G कनेक्टिविटी आरम्भ होने में थोड़ा वक़्त लगेगा, किन्तु इससे पूर्व ही कई 5G सपोर्ट वाले स्मार्टफोन पेश किए जा चुके हैं. देश में OnePlus Nord से लेकर Realme X50 Pro 5G तक कई 5G सपोर्ट वाले स्मार्टफोन उपस्थित हैं. ऐसे में कई उपभोक्ता हैं जिनका सोचना है कि 5G अभी तक आया ही नहीं है तो 5G स्मार्टफोन क्रय करने का क्या लाभ. किन्तु जैसे ही 5G कनेक्शन देश में लॉन्च होगा, सबसे पूर्व इन स्मार्टफोन के उपभोक्ता उसका मुनाफा उठा सकेंगे.

वही ऐसे में आप भी 5G स्मार्टफोन क्रय करने के बारे में सोच रहे हैं तो इसमें हम आपकी सहायता कर सकते हैं. यहां हम आपको देश में प्राप्त होने वाले बेस्ट 5G स्मार्टफोन के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें देखकर आपके लिए किसी एक का सिलेक्शन करना होगा. OnePlus Nord को बीते दिनों ही देश में पेश किया गया है. इसका आरंभिक दाम 24,999 रुपये है. यह स्मार्टफोन  Qualcomm Octacore Snapdragon 765G प्रोसेसर पर कार्य करता है जिसमें 5G कनेक्टिविटी की सुविधा मौजूद है. 

विशेष बात है कि 5G सपोर्ट के साथ-साथ यह स्मार्टफोन किफायती दाम में उपलब्ध है. इसमें 6.44 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए 48MP + 8MP + 5MP + 2MP का क्वाड रियर कैमरा सेटअप उपस्थित है. जबकि 32MP + 8MP का ड्यूल फ्रंट ​कैमरा उपलब्ध किया गया है. फोन में 4115mAh की बैटरी मौजूद है.  Realme X50 Pro 5G देश में पेश होने वाला सबसे प्रथम 5G स्मार्टफोन है, तथा इसमें Snapdragon 865 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. इस स्मार्टफोन के बेस वेरिएंट का दाम 39,999 रुपये तथा हाईएंड वेरिएंट का दाम 47,999 रुपये है. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही शानदार है.

Realme जल्द लेकर आ रही हैं सस्ता स्मार्टफोन, Geekbench पर किया गया स्पॉट

भारत में Tecno Spark Power 2 Air इस दिन होगा लॉन्च, कंपनी ने रिलीज़ किया टीजर

14 सितम्बर से Samsung Galaxy Z Fold 2 होगा प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, जाने कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -