UAE से आए तीन भारतीयों के शव दिल्ली एयरपोर्ट से लौटाए गए वापस, परिजन करते रह गए इंतज़ार
UAE से आए तीन भारतीयों के शव दिल्ली एयरपोर्ट से लौटाए गए वापस, परिजन करते रह गए इंतज़ार
Share:

नई दिल्ली: संयुक्त अरब अमीरात (UAE) की राजधानी अबू धाबी से दिल्ली हवाई अड्डे पहुंचे कमलेश भट्ट समेत तीन भारतीयों के शव को वापस लौटा दिया गया है. गुरुवार रात कमलेश भट्ट का शव एतिहाद एयरवेज की फ्लाइट से दिल्ली हवाई अड्डे पर पहुंचा था, लेकिन मंत्रालयों के बीच समन्वय की कमी के चलते शव को शुक्रवार सुबह अबू धाबी लौटा दिया गया.

इसके चलते कमलेश भट्ट के परिवार को अब तक शव की प्रतीक्षा करना पड़ रही है. कमलेश भट्ट संयुक्त अरब अमीरात में काम कर रहे थे. लॉकडाउन के समय कमलेश भट्ट की मौत हो गई थी. हालाँकि, उनकी मौत कोरोना वायरस संक्रमण के कारण नहीं, बल्कि हार्ट अटैक की वजह से हुई थी. कोरोना वायरस से मौत नहीं होने के बाद भी कमलेश भट्ट के शव को दिल्ली एयरपोर्ट से अबू धाबी वापस लौटा गया.

कमलेश भट्ट का परिवार उत्तराखंड के टिहरी का निवासी है. अब परिजनों ने भारत सरकार से आग्रह किया है कि वह कमलेश भट्ट का शव वापस लाने में सहायता करे. 16 अप्रैल को दिल के दौरे के चलते उनकी मौत हो गई थी. सभी क्लीयरेंस मिलने के बाद गुरुवार को कमलेश भट्ट सहित तीन भारतीयों के शवों को लेकर एतिहाद एयरवेज का विमान दिल्ली हवाई अड्डे पहुंचा था, किन्तु शुक्रवार सुबह उसी विमान से उनके शवों को फिर वापस भेज दिया गया.

कोरोना संकट में बड़ी खुशखबरी, महिलाओं को मिलेगा बिना ब्याज का लोन

लॉकडाउन के बीच 500 टन माल पहुंचा चुकी है भारतीय वायु सेना

कोरोना से राहत के लिए पॉप स्टार बियॉन्से ने किया मदद का एलान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -