डीडीएमए दिल्ली आज ओमिक्रोन वैरिएंट से निपटने के लिए एक समीक्षा बैठक आयोजित करेगा

 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में ओमिक्रोन  मामलों की बढ़ती संख्या के मद्देनजर, दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने सोमवार को सुबह 11.30 बजे एक आभासी बैठक निर्धारित की है, समीक्षा बैठक में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य सरकारी अधिकारी शामिल होंगे। 

डीडीएमए की आधिकारिक अधिसूचना के अनुसार, बैठक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी, जिसमें उपराज्यपाल अनिल बैजल अध्यक्षता करेंगे। वे दिल्ली में ओमिक्रोन मामलों में हालिया वृद्धि के साथ-साथ कोरोनावायरस की वर्तमान स्थिति पर चर्चा करेंगे।

नामित डीडीएमए सदस्यों के अलावा, दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन, नीति आयोग के सदस्य, स्वास्थ्य, डॉ वी.के. पॉल, इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के महानिदेशक, प्रोफेसर बलराम भार्गव, एनडीएमए के सदस्य कृष्णा वत्स और कमल किशोर, एम्स के निदेशक डॉ रणदीप गुलेरिया, एनसीडीसी के निदेशक डॉ सुजीत कुमार सिंह और निदेशक शिक्षा (दिल्ली सरकार) ने रविवार को जारी दिल्ली स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, शहर में कोरोनावायरस के 107 नए मामले सामने आए, जो पिछले छह महीनों में सबसे अधिक है, और बीमारी के परिणामस्वरूप एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई।

बेशर्म बाप अपनी ही मंदबुद्धि बेटी की लूट ली इज्जत

देश को फिर डराने लगी Omicron की रफ़्तार, संक्रमित लोगों की संख्या 150 के पार

सुरक्षाबलों के हाथ लगी कामयाबी, लश्कर आतंकी को धर दबोचा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -