सुरक्षाबलों के हाथ लगी कामयाबी, लश्कर आतंकी को धर दबोचा
सुरक्षाबलों के हाथ लगी कामयाबी, लश्कर आतंकी को धर दबोचा
Share:

जम्मू: कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर के एक आतंकी को केपी रोड से दबोच लिया है। उसके पास से चीन निर्मित पिस्टल, गोलियां, मैगजीन व अन्य हथियार भी जब्त किए गए है। जहां इस बारें में पुलिस ने कहा है कि सूचना पर सेना व CRPF के साथ तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया। केपी रोड पर एएल नूर मस्जिद के पास से आतंकी फिरोज अहमद जरगर उर्फ कामरान निवासी गरतबल क्योमोह कुलगाम से पकड़े जा चुके है। यह आतंकी 7 जून से लापता था और लश्कर में शामिल हो गया। फिरोज का बड़ा भाई माजिद जरगर उर्फ तालहा लश्कर कमांडर भी है। उसे सुरक्षा बलों ने 2017 में अरवानी में मुठभेड़ में  ढेर कर दिया गया।

कराची का रहने वाला था मारा गया आतंकी: IG कश्मीर विजय कुमार ने कहा है कि लश्कर-ए-ताइबा का कमांडर सैफुल्लाह उर्फ खालिद भाई उर्फ शावाज पाक के कराची का निवासी था। वह 2016 से हारवान-धारा क्षेत्र में एक्टिव था। वह कई आतंकी वारदात, सुरक्षा बलों पर हमले और नागरिकों के उत्पीड़न में भी शामिल रहा। 
 
33 दिन में तीन पाकिस्तानी दहशतगर्दों का काम तमाम: आईजी ने इस बारें में कहा है कि बीते 33 दिन में श्रीनगर शहर में तीन पाकिस्तानी आतंकियों का काम तमाम कर दिया गया है। यह सभी सुरक्षा बलों तथा पुलिस पर हमले व नागरिकों का क़त्ल जैसी कई घटनाओं में शामिल थे।

कड़कड़ाती ठंड से ठिठुरी दिल्ली, पूरे उत्तर भारत में शीतलहर का कहर

दिल्ली में लोगों के लिए काल बन रहा कोरोना का नया वेरिएंट, टूटा 6 माह का रिकॉर्ड

प्रेक्टिस के दौरान फट गया बम, ब्लास्ट में हुई BSF जवान की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -