DDCA की बढ़ी परेशानी, लोकपाल ने डायरेक्टर्स और संयुक्त सचिव को संस्पेंड किया
DDCA की बढ़ी परेशानी, लोकपाल ने डायरेक्टर्स और संयुक्त सचिव को संस्पेंड किया
Share:

दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के लोकपाल दीपक वर्मा ने बड़ी कार्रवाई की है. दीपक वर्मा ने संयुक्त सचिव रंजन मनचंदा, डायरेक्टर्स अपूर्व जैन, आलोक मित्तल, नतीन गुप्ता के किसी भी तरह के प्राशसनिक कार्य करने पर रोक लगा दी है. इससे पहले नवंबर 2019 में ही वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे चुके हैं.

रजत शर्मा के अलावा डीडीसीए के कोषाध्यक्ष ओपी शर्मा ने भी इस्तीफा दे दिया था. इस तरह से दिल्ली एंड डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन में पहले ही अध्यक्ष और कोषाध्यक्ष का पद खाली है. दिल्ली की एक कोर्ट ने बुधवार को दोनों उपाध्यक्षों, सचिव और संयुक्त सचिव को संस्पेंड करने का आदेश जारी किया. बता दें कि डीडीसीए में अब 16 में से आठ पद खाली है और बाकी के आठ पदों पर सरकार के नॉमिनी हैं. डीडीसीए के लोकपाल ने पहले ही फॉरेंसिक ऑडिट का ऑर्डर दे रखा है. इसके अलावा दिल्ली हाई कोर्ट में प्रशासक की नियुक्ति के लिए एक अपील अलग से दाखिल है.

रजत शर्मा दे चुके हैं इस्तीफा: DDCA करीब सालभर से अपने अधिकारियों की खींचतान को लेकर विवादों में बना हुआ है. वरिष्ठ पत्रकार रजत शर्मा ने नवंबर में डीडीसीए के अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था. रजत शर्मा ने संस्था के बीच चल रही खींचतान और दबाव को इस्तीफे का कारण बताया था. रजत शर्मा का कार्यकाल करीब 20 महीनों तक रहा था.

ओलंपिक के आयोजन पर अब भी मंडरा रहा संकट, आयोजकों के पास भी नहीं इसका कोई हल

टीम RC के इस प्लेयर ने सुनील नरेन को बताया सबसे मुस्लिक गेंदबाज़

BCCI ने कहा- IPL-13 अनिश्चित काल के लिए स्थगित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -