Share:
खुलेआम रिश्वत ले रहा था DDA का सहायक निदेशक, CBI ने रंगे हाथों पकड़ा
खुलेआम रिश्वत ले रहा था DDA का सहायक निदेशक, CBI ने रंगे हाथों पकड़ा

नई दिल्ली: केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) ने दिल्ली विकास प्राधिकरण (DDA) के एक सहायक निदेशक को एक व्यक्ति से 30,000 रुपये की रिश्वत लेने के आरोप में अरेस्ट किया है. दरअसल, DDA के सहायक निदेशक के खिलाफ शिकायतकर्ता से अपनी पत्नी के नाम पर संपत्ति के हस्तांतरण विलेख (Deed) जारी करने से जुड़ी फाइल क्लियर करने के नाम पर 50,000 रुपये की रिश्वत मांगने को लेकर मामला दर्ज किया गया था. यह भी आरोप लगाया गया कि बातचीत के बाद आरोपी 30,000 रुपये की रिश्वत लेने के लिए मान गया था. 

ऐसे में वक़्त रहते CBI ने जाल बिछाकर आरोपी को शिकायतकर्ता से 30,000 रुपये की घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. इसके बाद आरोपी के तीन ठिकानों पर चेकिंग भी की गई. गिरफ्तार आरोपी को दिल्ली की कंपीटेंट कोर्ट में पेश किया जाएगा. बता दें कि हाल ही में  राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ही रिश्वत मामले में एक और गिरफ्तारी हुई थी. दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) की नगर निगम पार्षद गीता रावत (Geeta Rawat) को CBI की एंटी करप्शन ब्रांच ने रंगे हाथों रिश्वत लेते पकड़ा था. दिल्ली में सरकारी काम करने के लिए रिश्वत मांगी गई थी.

आरोपी महिला दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र स्थित विनोद नगर वॉर्ड से पार्षद है. पूर्वी दिल्ली के वार्ड क्रमांक 217/10E वेस्ट विनोद नगर की पार्षद गीता रावत के खिलाफ बीते शुक्रवार दोपहर CBI ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया. पता चला कि मूंगफली बेचने वाले के माध्यम से गीता रावत के पास रिश्वत की कमाई जाती थी.

इतने डर में कैसे जिएंगे ? बीमार माँ के सामने दिव्यांग बेटी का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार, लेकिन ...

पुजारी की बेटी ने की छेड़छाड़ की शिकायत तो मोहम्मद जैद ने कर डाला ये गंदा काम, भड़का हिंदू संगठन

घर में साफ़-सफाई को लेकर माँ ने थोड़ा डांट क्या दिया, नाबालिग लड़की ने निकाल ली पिस्तौल और ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -