Share:
इतने डर में कैसे जिएंगे ? बीमार माँ के सामने दिव्यांग बेटी का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार, लेकिन ...
इतने डर में कैसे जिएंगे ? बीमार माँ के सामने दिव्यांग बेटी का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार, लेकिन ...

कोच्ची: केरल के मलप्पुरम जिले में एक शारीरिक और मानसिक तौर पर दिव्यांग लड़की के साथ उसकी माँ के सामने ही बलात्कार किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता की माँ पैरालिसिस (लकवा) से ग्रसित है। आरोपित का नाम मुत्तलन शिहाब है और उसे पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। शिहाब पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। पीड़ित परिवार को डर है कि आरोपित जेल से छूटने के बाद उनसे बदला लेगा। घटना 22 फरवरी (मंगलवार) की बताई जा रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना मलप्पुरम जिले के अरीकोड के कावानुर की है। आरोपित रात करीब 2 बजे पीड़िता के घर में किराए पर रहने वालों के दरवाजे से दाखिल हुआ था। उसने पीड़िता के मुँह और नाक को दबा दिया और उसे चुप रहने की धमकी दी। जैसे-तैसे वह आरोपित के हाथों से निकलकर भागी, मगर आरोपित ने पीछा कर उसे पकड़ लिया और उसके साथ बलात्कार किया। दुष्कर्म के बाद किसी को भी बताने पर उसे मारने की धमकी भी दी।

बताया जा रहा है कि दिव्यांग पीड़िता को 3 माह पहले भी आरोपित द्वारा प्रताड़ित किया गया था, तब वह डर के कारण आवाज नहीं उठा पाई थी। पीड़िता अपनी गंभीर रूप से बीमार माँ के साथ रहती है और उसकी सेवा करती है। पीड़िता की माँ पैरालिसिस के कारण बिस्तर से उठ भी नहीं पाती। अपनी बेटी के साथ हुए बलात्कार के बाद बीमार माँ बस रोए जा रही है। भाजपा की केरल इकाई ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा कि, 'मलप्पुरम में बीमार माँ के सामने उसकी बेटी का बलात्कार हुआ। यह दुखद है। यह घटना इस बात का सबूत है कि केरल में कुछ भी हो सकता है।'

घर में साफ़-सफाई को लेकर माँ ने थोड़ा डांट क्या दिया, नाबालिग लड़की ने निकाल ली पिस्तौल और ...

शादी से किया इनकार, तो प्रेमिका का गला रेतकर थाने पहुंचा सिरफिरा प्रेमी

क्या 11 वर्षीय बच्ची के साथ प्रेम में 'शारीरिक संबंध' बनाना सही ? कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -