IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में मुंबई 163 पर ढ़ेर, आईपीएल से हुई बाहर

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आज आईपीएल 11 का 55वां मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने 4 विकेट खोकर 174 रनों का स्कोर खड़ा किया. जवाब में पूरी मुंबई टीम 163 रनों पर ढ़ेर होकर आईपीएल 2018 से बाहर हो गई. दिल्ली की ओर से हर्षल, संदीप और और मिश्रा ने 3-3 विकेट लिए. वहीं एक विकेट बोल्ट को मिला. अंतिम ओवर में मुंबई को जीतने के लिए 18 रनों की आवश्यकता थी. लेकिन वह ऑल आउट होकर केवल 7 रन ही बना सकी. मुंबई की ओर से सूर्यकुमार 12, लुईस 18, किशन 5, पोलार्ड 7, रोहित 13, क्रुणाल 4, हार्दिक 27 जबकि बेन कटिंग ने 37 रनों की बेशकीमती पारी खेली.

आज के मैच में मुंबई ने टॉस हारकर पहले गेंदबाजी स्वीकारी. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने धमाकेदार शुरुआत की. पहले के तीन ओवरों में दिल्ली को धमाकेदार शुरुआत मिली. लेकिन इसके बाद लगातार अंतराल पर दिल्ली ने अपने दो विकेट खो दिए. पहला विकेट सलामी बल्लेबाज पृथ्वी जबकि दूसरा विकेट भी सलामी बल्लेबाज मैक्सवेल के रूप में ही गिरा.

दिल्ली को पहला झटका रन आउट के रूप में लगा. 30 रन के कुल स्कोर पर पृथ्वी आउट हुए. उन्होंने कुल 12 रन बनाए. वहीं थोड़ी देर बाद ही 38 रन पर मैक्सवेल भी आउट हो गए. उन्होंने कुल 22 रन बनाए. पंत ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए कुल 64 रन बनाए. वहीं शंकर ने नाबाद 43 और अभिषेक शर्मा ने नाबाद 15 रनों का योगदान दिया. 

IPL 2018 LIVE : पुणे में सुपरकिंग्स के सामने पहले बल्लेबाजी करेंगे किंग्स...

इस स्टार बैडमिंटन प्लेयर को धोनी ने दिया चौकाने वाला सरप्राइज

धोनी के करियर को लेकर रैना ने दिया सबसे बड़ा बयान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -