डायन ने उतारी दीपिका और रणवीर की जोड़ी की नजर
डायन ने उतारी दीपिका और रणवीर की जोड़ी की नजर
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों लगातार अपनी हॉटनेस दिखा रहीं भोजपुरी अभिनेत्री और टीवी की दुनिया में आते ही तहलका मचा देने वाली मोनालिसाअपनी सेक्सी तस्वीरों के कारण सुर्ख़ियों में हैं. ऐसे में वह आए दिन अपनी हॉट तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं और पसन्द की जा रहीं हैं. हाल ही में उन्होंने दीपिका और रणवीर की एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Beautiful Couple.... So So Happy... Stay Blessed Forever... #deepveerkishaadi #mrandmrssingh LIKE US...

इस तस्वीर में दीपिका और रणवीर बहुत प्यारे लग रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने अपनी भी तस्वीरें शेयर की है जो संस्कारी अंदाज में हैं. मोनालिसा ने हाल ही में सलवार सूट में तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है . A Smile Is The Best Makeup, any Girl can Wear ... #friday #ootd #onset #nazarStyled by: @ziaa_rrish Makeup: @yogesh_gupta4545 इन तस्वीरों में वह देसी लुक में ब्लू सूट सलवार के साथ नजर आ रहीं हैं और इस तस्वीर को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. मोनालिसा ने लगभग 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. आप सभी देख सकते हैं कि इस बार भी मोनालिसा अपनी संस्कारी तस्वीरों के जरिए वायरल हो रही हैं और इन तस्वीरों में वह खूबसूरत अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

वैसे मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कई हॉट तस्वीरें शेयर की हैं जो सेक्सी रहीं हैं लेकिन अब वह संस्कारी अंदाज में नजर आती हैं. इन तस्वीरों में वह देसी लुक में मेहरून सूट सलवार में नजर आ रहीं हैं और इस तस्वीर को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. फिलहाल वह टीवी शो नजर में नजर आ रहीं हैं.

एक साथ इस सुपरस्टार ने दो सेक्सी एक्ट्रेसेस के साथ दिए बेड सीन, वीडियो देख खो बैठेंगे कंट्रोल

डायन मोहना ने सलवार कमीज में दिखाया देसी अवतार

सामने आया हॉट मोनालिसा का सेक्सी लुक, देखते ही फटी की फटी रह जाएगी...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -