5 पुलिसकर्मी दाऊद के भाई को दे रहे थे वीआईपी ट्रीटमेंट, प्रशासन ने किया निलंबित
5 पुलिसकर्मी दाऊद के भाई को दे रहे थे वीआईपी ट्रीटमेंट, प्रशासन ने किया निलंबित
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र पुलिस ने बताया कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कास्कर को वीआईपी ट्रीटमेंट देने के लिए शुक्रवार को उप-निरीक्षक समेत पांच महाराष्ट्र पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. ठाणे पुलिस के संयुक्त आयुक्त, मधुकर पांडे ने निलंबन आदेश जारी किया, हालांकि पुलिस ने निलंबित पुलिसकर्मियों के नाम प्रकट नहीं किए हैं.

करवा चौथ पर जमकर खरीदिए सोना, कीमतों में आई भारी कमी

उल्लेखनीय है कि कास्कर को पिछले साल कथित जबरन वसूली मामले में गिरफ्तार किया गया था, इसी गुरुवार को कास्कर ने दांत दर्द और सीने में दर्द की शिकायत की थी, दो ठाणे केंद्रीय जेल में बंद है. पुलिस उपायुक्त, ठाणे अपराध शाखा, दीपक देवराज ने बताया कि गुरुवार को अदालत ने आदेश दिया था कि कास्कर को चिकित्सा जांच के लिए के जाया जाए, अधिकारी ने बताया कि इसी दौरान हमारे प्रकाश में आया है कि इस चेक-अप के दौरान कुछ पुलिस कर्मियों द्वारा कास्कर को वीआईपी ट्रीटमेंट दिया गया था, जिसका पूरा कवरेज एक निजी चैनल द्वारा कवर किया गया था.

महाराष्ट्र से जमा हुआ सबसे अधिक प्रत्यक्ष कर, दिल्ली दूसरे नंबर पर

उन्होंने बताया कि कास्कर को कई बार अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन इस बार उन्हें पुलिस की उपस्थिति में सिगरेट पीते हुए देखा गया था, वो पैसे दे रहा था और कथित तौर पर पुलिसकर्मियों ने उसे बिरयानी भी लेकर दी थी. एक पुलिस कर्मी ने नाम न बताने की शर्त पर बताया कि कास्कर सुबह जांच के लिए निकला था और शाम को घर लौटा, पुलिस अधिकारी ने बताया कि आम तौर पर नियमित जांच के लिए इतना समय नहीं लगता है. 

खबरें और भी:-​

3 दिन बाद एसबीआई बदलने वाला है यह नियम,ग्राहकों पर पड़ेगा यह असर

एस्सार स्टील को 42000 करोड़ में खरीदा आर्सेलर मित्तल ने

दिन भर बाजार में हावी रही बिकावली, 340 अंक टूटकर बंद हुआ सेंसेक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -