लारा का ये रिकॉर्ड तोड़ना चाहते हैं डेविड वार्नर, रोहित शर्मा के बारे में कही ये बात

एडिलेड: टेस्ट क्रिकेट में अपना पहला तिहरा शतक जड़ने वाले आस्ट्रेलिया के ओपनिंग बैट्समैन डेविड वार्नर का मानना है कि भारतीय सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा विंडीज के दिग्गज ब्रायन लारा का 400 नॉटआउट रन का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं। वार्नर ने फाक्स स्पोर्ट्स से बात करते हुए कहा कि, "यह व्यक्ति पर निर्भर करता है। हमारे यहां सीमा रेखा काफी लम्बी है और उसे पार करना कभी-कभी बेहद कठिन होता है।

वार्नर ने आगे कहा कि जब थकान हावी होती है तो फिर हाथ चलाना मुश्किल हो जाता है। ऑस्ट्रेलिया के ओपनिंग बैट्समैन वार्नर ने कहा कि, "मैंने अंतिम क्षणों में उठाकर कुछ शॉट्स लगाने का प्रयास किया, क्योंकि मैं समझ रहा था कि मैं सीमा रेखा को चौके से अब पार नहीं कर सकता। मैं समझता हूं कि एक दिन मेरी निगाह में एक खिलाड़ी इस रिकार्ड को ध्वस्त कर सकता है और वह खिलाड़ी हैं, रोहित शर्मा।"

आपको बता दें कि वार्नर ने पहले टेस्ट मुकाबले में 154 रनों की पारी खेली थी और दूसरे टेस्ट की पहली पारी में नाबाद 335 रन बनाए थे। यह किसी आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज का दूसरा सर्वोच्च स्कोर है। इससे पहले मैथ्यू हैडन ने ज़िम्बाब्वे के खिलाफ नाबाद 380 रनों की मैराथन पारी खेली थी।

खेल मंत्री रिजिजू ने लॉन्च किया 'खेलो इंडिया यूथ खेलो' का तीसरा चरण, दस हजार प्रतिभागी लेंगे भाग

Tennis: फेडरर-जोकोविक के सामने 'करियर गोल्डन स्लैम' को पूरा करने की सबसे बड़ी चुनौती

सीनियर राष्ट्रीय कुश्ती : साक्षी और विनेश ने हासिल किया स्वर्ण पदक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -