अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने टोटेनहैम पर लिवरपूल की जीत पर की प्रशंसा

अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने टोटेनहैम पर लिवरपूल की जीत पर की प्रशंसा
Share:

लिवरपूल: लिवरपूल ने बुधवार को एनफील्ड स्टेडियम में प्रीमियर लीग में टोटेनहैम को 2-1 से हराया। इस जीत के साथ, टीम अंक तालिका में शीर्ष पर पहुंच गई। लिवरपूल के राइट-बैक ट्रेंट अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड ने कहा कि प्रीमियर लीग में उसके पक्ष और टोटेनहैमहॉट्सपुर के बीच मैच में सर्वश्रेष्ठ टीम जीती।

मैच के बाद, अलेक्जेंडर अर्नोल्ड ने ट्विटर पर लिया और उसके पक्ष की प्रशंसा की। उन्होंने लिखा, "सर्वश्रेष्ठ टीम जीती।" टोटेनहैम के खिलाफ मैच में, मोहम्मद सालाह और रॉबर्ट फर्मिनो ने मेजबान लिवरपूल के लिए गोल किए, जबकि सोन हेंग-मिन ने टोटेनहैम के लिए एकमात्र गोल किया। मैच के 33 वें मिनट में पाप के गोल ने काफी हलचल मचाई क्योंकि टोटेनहैम  स्ट्राइकर गेंद मिलने से ठीक पहले उल्टा लग रहा था। अंत में, फर्मिनो ने मेजबान टीम को रेड को 2-1 से जीत दिलाने के लिए एक गोल मारा।

इस जीत के साथ, लिवरपूल 13 मैचों में 28 अंकों के साथ प्रीमियर लीग स्टैंडिंग के शीर्ष पर पहुंच गया। लिवरपूल ने अपने अगले मैचों को क्रिस्टल पैलेस (दूर), वेस्ट ब्रॉम (घर), और न्यूकैसल (दूर) के खिलाफ प्रीमियर लीग में क्रिसमस-नए साल की अवधि के लिए तैयार किया है।

8 फरवरी को शुरू होगा ऑस्ट्रेलियन ओपन: एटीपी

मुझे लगता है एंजेल डि मारिया ने कुछ चीजें खो दी है: थॉमस टशेल

टीम की तीव्रता और रवैया उन्हें वापस उस स्थान पर ला सकता है: रोनाल्ड कोमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -