8 फरवरी को शुरू होगा ऑस्ट्रेलियन ओपन: एटीपी
8 फरवरी को शुरू होगा ऑस्ट्रेलियन ओपन: एटीपी
Share:

कैलिफोर्निया: टेनिस प्रशंसकों के लिए एक बड़ी खबर में, एसोसिएशन ऑफ टेनिस प्रोफेशनल्स (एटीपी) ने गुरुवार को पुष्टि की कि ऑस्ट्रेलियन ओपन (सीजन का पहला ग्रैंड स्लैम) 8 फरवरी 2021 से शुरू होगा। टूर्नामेंट 8-21 फरवरी से साल आगे बढ़ेगा। एटीपी ने यह भी पुष्टि की है कि दोहा में ऑस्ट्रेलियन ओपन पुरुषों की योग्यता 10-13 जनवरी से होगी।

मेलबर्न में टेनिस ऑस्ट्रेलिया और विक्टोरियन राज्य अधिकारियों के साथ लंबी बातचीत के बाद यह पुष्टि हुई। 15-31 जनवरी की आवंटित तारीखें ऑस्ट्रेलियाई सार्वजनिक स्वास्थ्य और आव्रजन अधिकारियों की आवश्यकताओं के अनुसार मेलबोर्न की यात्रा करने वाले सभी खिलाड़ियों और सहयोगी कर्मचारियों के लिए यात्रा और 14 दिनों के संगरोध अवधि की अनुमति देगी। एक आधिकारिक विज्ञप्ति में, एटीपी ने कहा, "एटीपी ने आज 2021 एटीपी टूर कैलेंडर के लिए एक अपडेट की घोषणा की है, जो सत्र के पहले सात हफ्तों के लिए संशोधित कार्यक्रम की रूपरेखा तैयार करता है क्योंकि टेनिस कोरोना महामारी के दौरान अपनी वापसी को जारी रखता है।"

सप्ताह के लिए शेड्यूल 8-13 को अलग से घोषित किया जाएगा, जबकि 2021 कैलेंडर के सभी बाद के खंड, सप्ताह 14 से स्प्रिंग क्ले-कोर्ट सीजन के साथ शुरू होता है, इस समय अपरिवर्तित रहता है, सभी टूर्नामेंटों को मूल रूप से शेड्यूल किए जाने की योजना है। सीजन का पहला सप्ताह एटीपी 250 डेलरे बीच ओपन के साथ शुरू होगा, जो तुर्की के अंताल्या में हार्ड कोर्ट पर एक नए एकल-वर्षीय एटीपी 250 लाइसेंस के साथ होगा।

मुझे लगता है एंजेल डि मारिया ने कुछ चीजें खो दी है: थॉमस टशेल

टीम की तीव्रता और रवैया उन्हें वापस उस स्थान पर ला सकता है: रोनाल्ड कोमैन

हैंसी फ्लिक ने लेवांडोव्स्की की प्रशंसा करते हुए कहा, वह फीफा प्रशंसा पाने के योग्य है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -