वार्नर आउट थे या नॉट आउट ? युजवेंद्र चहल के साथ फैंस भी हैरान.., Video देखकर आप भी करें फैसला

नई दिल्ली: ऋषभ पंत की कप्तानी वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने बुधवार रात राजस्थान रॉयल्स (RR) पर 8 विकेट से जीत हासिल कर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिन्दा रखा है। दिल्ली की इस जीत में ओपनिंग बैट्समैन डेविड वॉर्नर और मिशेल मार्श ने अहम भूमिका निभाई है। दोनों खिलाड़ियों ने अर्धशतकीय पारी खेलते हुए दूसरे विकेट के लिए 144 रन जोड़े और टीम को बेहद अहम जीत दिलाई। डेविड वॉर्नर ने राजस्थान के विरुद्ध 52 रनों की नाबाद पारी खेली, इस दौरान एक ऐसी घटना घटी, जिसे देखने के बाद फैंस भी हैरान हो गए।

 

दरअसल, 9वां ओवर लेकर आए युजवेंद्र चहल ने डेविड वॉर्नर को अपने जाल में फंसा लिया था, ओवर की अंतिम गेंद पर इस फिरकी गेंदबाज़ ने वॉर्नर को बीट किया और गेंद बल्लेबाज के बैट और पैड के बीच में सी निकलकर सीधा स्टंप पर जा लगी। गेंद स्टंप पर लगने के बाद बेल्स थोड़ी ऊपर उठी, लेकिन इसके बाद वह फिर जमीन पर गिरने की जगह अपने स्थान पर वापस जाकर रुकी। इस दृश्य को देखने के बाद राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन सहित युजवेंद्र चहल भी हैरान थे, वहीं वॉर्नर को यह मालूम भी नहीं चला कि गेंद विकेट पर जाकर लगी थी। अब वॉर्नर की लकी कहें या युजवेंद्र चहल को अनलकी?

इस घटना के बाद RR ने अपने ट्विटर हैंडल के माध्यम से रिएक्शन दिया, वहीं कई अन्य ट्वीटर यूजर्स ने भी इस मूमेंट को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी। बात मुकाबले की करें तो RR ने पहले बैटिंग करते हुए दिल्ली कैपिटल्स के सामने 161 रनों का टारगेट रखा था। राजस्थान के लिए अश्विन ने अर्धशतक लगाया था, वहीं पडिक्कल ने 48 रनों की पारी खेली थी। दिल्ली ने इस लक्ष्य को 11 गेंदें बाकी रहते हासिल कर लिया। मार्श ने 89 तो वॉर्नर ने नाबाद 52 रनों की पारी खेली। 

धीमी पारी के कारण ट्रोल हुए शुभमन गिल, लेकिन मिला मैन ऑफ द मैच अवार्ड..., आलोचकों को ट्वीट से दिया जवाब

IPL प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम का हुआ ऐलान, गुजरात टाइटंस ने टूर्नामेंट में मचाया धमाल

जिम में पसीना बहा रही भारत की स्टार बॉक्सर एमसी मैरी कॉम, सोशल मीडिया पर कही ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -