IPL प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम का हुआ ऐलान, गुजरात टाइटंस ने टूर्नामेंट में मचाया धमाल

गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2022 के साथ टूर्नामेंट में डेब्यू किया और सबसे पहले 15वें सीजन के प्लेऑफ का टिकट प्राप्त कर लिया है। गुजरात की टीम ने मंगलवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में खेले गए IPL 2022 के 57वें लीग मैच में लखनऊ सुपर जाएंट्स को 62 रन से मात दे दी है। इसी के साथ गुजरात टाइटंस IPL 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन चुकी है। गुजरात के खाते में अब 18 अंक हो चुके हैं। गुजरात टाइटंस के प्लेऑफ में पहुंचने पर शुभमन गिल ने सोशल मीडिया ऐप KOO पर फोटो शेयर कर लिखा कि प्लेऑफ कॉलिंग।

वहीं, मोहम्मद शमी ने सोशल मीडिया ऐप कू पर  तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि बल्ले और गेंद से शानदार कोशिश की है। सभी खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को बधाई।  ख़बरों की माने तो लखनऊ सुपर जाएंट्स के पास अभी भी प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई करने का अवसर है। लखनऊ को 2 और मुकाबले खेलने हैं और टीम एक मैच जीत जाती है तो आधिकारिक रूप से प्लेऑफ के लिए क्वॉलीफाई कर पाएंगी, जबकि दोनों मैच हारने पर भी टीम के प्लेऑफ में पहुंचने के चांस बन चुके है, क्योंकि 16 अंक हासिल कर चुकी टीम शायद IPL के इतिहास में प्लेऑफ की रेस से बाहर नहीं रही है। 

इस मैच के बारें में बात की जाए तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय कर लिया। गुजरात ने 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 144 रन बना चुके है। रिद्धिमान साहा ने 5, मैथ्यू वेड ने 10, हार्दिक पांड्या ने 11, डेविड मिलर ने 26, शुभमन गिल ने 63 और राहुल तेवतिया ने 22 रन बनाए। लखनऊ की तरफ से 2 विकेट आवेश खान को मिले, जबकि एक-एक विकेट जेसन होल्डर और मोहसिन खान को मिल गया।

 

महिला विश्व मुक्केबाजी चैंपियनशिप में लवलीना ने हासिल की जीत

एशिया कप तीरंदाजी में भारत ने जीते 3 गोल्ड मेडल

स्टिमक का बादफा बयान, कहा- "एशियाई क्वालीफायर के लिए पूरी तरह से फिट हैं छेत्री..."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -