डेविड वॉर्नर के घर आई दूसरी नन्हीं परी....

Jan 14 2016 05:23 PM
डेविड वॉर्नर के घर आई दूसरी नन्हीं परी....

सिडनी: क्रिकेट जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक खबर है की डेविड वार्नर के यहाँ पर एक और नन्ही परी ने जन्म लिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला बल्लेबाजों में शामिल डेविड वॉर्नर के घर पर दूसरी बच्ची ने एंट्री मारी है. डेविड वॉर्नर कि पत्नी कैंडिस ने गुरुवार की सुबह को अस्पताल में इस प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है। अपनी बेटी के जन्म लेने के बाद डेविड वार्नर ने अपनी इस बेटी के साथ में इंस्टाग्राम पर फोटो पोस्ट की है.

डेविड वार्नर ने अपनी इस बेटी का नाम भी रख लिया है. डेविड ने अपनी बेटी का नाम इंडी रे रखा है. डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर आगे लिखते हुए कहा है कि 'कैंडिस व मैंने आज सुबह खूबसूरत इंडी रे वॉर्नर का इस दुनिया में स्वागत किया है। डेविड ने कहा की मां व बेटी अस्पताल में पूरी तरह से स्वस्थ हैं। इस दौरान डेविड वॉर्नर ने कहा कि मेरी बड़ी बेटी इवी अपनी छोटी बहन से मिलकर बहुत खुश है।'

अपनी बेटी के जन्म के कारण ही डेविड ने भारत के विरुद्ध वनडे मैचों से भी हट गए है. डेविड ने कहा कि में अपने परिवार को कुछ समय देना चाहता हु तथा इसके लिए ही मेने इस सीरीज के कुछ मैचों से हटने का निर्णय लिया है. डेविड ने कहा कि कैनबरा में 20 जनवरी को होने वाले चौथे मैच के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ पुनः जुड़ जाऊंगा.