डेविड मिलर का शॉट बच्चे पर पड़ा भारी
डेविड मिलर का शॉट बच्चे पर पड़ा भारी
Share:

बांग्लादेश के खिलाफ 35 गेंदों में शतक लगाकर साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने इतिहास रच दिया है, इस मैच में उन्होंने 7 चौके और 9 छक्के लगाए. इस शतक से मिलर ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है. इससे पहले यह रिकॉर्ड 2012 से रिचर्ड लेवि के नाम था. मिलर ने 15वें ओवर की 5वीं गेंद पर लॉन्ग ऑफ की तरफ जबरदस्त शॉट खेला ओर बॉल स्टेडियम में बैठे एक बच्चे के कंधे पर जा लगी. यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी.

उल्लेखनीय है कि साउथ अफ्रीकी बल्लेबाज डेविड मिलर ने बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में 35 गेंदों पर शतक लगाकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बना दिया है, उन्होंने सबसे तेज शतक लगाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है. इस मैच के दौरान जब मिलर ने एक लॉन्ग शॉट मारा तो गेंद स्टेडियम में बैठे एक बच्चे को जाकर लगी और वह बच्चा रोने लगा यह वाक्या स्टेडियम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें बच्चा अपना कंधा पकड़ रो रहा है.

बता दे कि दक्षिण अफ्रीका ने अंतिम टी20 अंतराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में बांग्लादेश को 83 रन से हराया. जिसमे डेविड मिलर ने 101 रन की नाबाद पारी खेली. डेविड मिलर के शतक ने दक्षिण अफ्रीका को बांग्लादेश के खिलाफ शानदार जीत दिलाई. 

डेविड मिलर ने 35 गेंद में लगाया शतक

भारतीय टीम टी-20 के लिए तैयार

टी-20 मैच में गेंदबाज फहीम अशरफ की हैट-ट्रिक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -