दो बार कैंसल होने के बाद आखिरकार अब इस तारीख को होगा डीजे डेविड गुएटा का प्रोग्राम.....
दो बार कैंसल होने के बाद आखिरकार अब इस तारीख को होगा डीजे डेविड गुएटा का प्रोग्राम.....
Share:

डीजे डेविड गुएटा जिन्हें आप जानते ही है की उनका मुम्बई में एक प्रोग्राम था जिसकी तारीख अब बदल गई है. खबरों के मुताबिक मुंबई में ग्रैमी अवॉर्ड विजेता फ्रांसीसी डीजे डेविड गुएटा के प्रोग्राम की तारीख बदलकर 15 जनवरी कर दी गई है। इस मामले में हमे आयोजकों ने अपने बयान में दोहराया है कि उन्हें प्रशासन से मंजूरी मिल गई है।

मुंबई प्रोग्राम पहले महालक्ष्मी रेसकोर्स में होने वाला था लेकिन बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने इजाजत नहीं दी। बाद में उसका आयोजन स्थल बदलकर रिलायंस जियो गार्डन कर दिया लेकिन वहां भी इसे खारिज कर दिया गया। पर्सेप्ट लिमिटेड के प्रबंधक निदेशक और अध्यक्ष हरिंद्रा सिंह ने कहा कि हमें शुक्रवार शाम डेविड गुएटा के सनबर्न एरिना कार्यक्रम के रद्द होने का अफसोस है, लेकिन हमें यह बताने में खुशी हो रही है कि हम कार्यक्रम की तारीख बदलकर रविवार 15 जनवरी को जियो गार्डन में ग्यारह बजे से दोपहर चार बजे तक करने में सफल रहे।

उन्होंने कहा कि हम प्रशासन द्वारा निर्धारित सभी नियामक जरूरतों का अनुपालन कर रहे हैं। वर्तमान टिकट रविवार के कार्यक्रम के लिए वैध होंगे।  इस कार्यक्रम में करीब 4000 लोगों के पहुंचने की संभावना है।

किंग खान की 'रईस' के डिस्ट्रिब्यूटर को शिव सेना विंग की धमकी

सनी लियोनी व सपना का हरियाणवी डांस वाला वीडियो हो रहा तेजी से वायरल....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -