झूठ बोल रहा है हेडली, मेरी बेटी आतंकी नहीं थीः इशरत की मां

Feb 12 2016 02:21 PM
झूठ बोल रहा है हेडली, मेरी बेटी आतंकी नहीं थीः इशरत की मां

नई दिल्ली : डेविड कोलेमैन हेडली द्वारा इशरत जहां को आतंकी बताए जाने के बाद इशरत की मां का कहना है कि हेडली झूठ बोल रहा है। हेडली ने अदालत में गवाही के दौरान कहा था कि इशरत लश्कर-ए-तैयबा के लिए काम करती थी। जिस पर उसकी मां का कहना है कि मेरी बेटी आतंकी नहीं थी।

हेडली ने कहा कि मुझे भट्ट ने कहा था कि उससे जकी-उर-रहमान ने कहा था कि उनकी एक महिला लड़ाका भारत में एनकाउंटर में मारी गई। बकौल इशरत की मां शामिरा कौशर ने कहा कि इशरत निर्दोष है। वह आतंकी नहीं है। हेडली झूठ बोल रहा है। हम उसकी बातों का विश्वास क्यों करें। इन्होने यह भी कहा कि सीबीआई और एसआईटी ने सभी रिपोर्टस में उसे निर्दोष बताया था। कौशर ने कहा कि हम कानूनी कार्रवाई करने पर विचार कर रहे है।

मैं अफने वकील के संपर्क में हूं। इशरत के परिवार की वकील वृंदा ग्रोवर ने कहा कि बीजेपी इशरत को आतंकी ठहराने के लिए क्यों इतनी उतावली हो रही है। वकील ने हेडली की जुबान में बात डाली और अब इस पर राजनीति हो रही है। सरकारी वकील कौन बनेगा करोड़पति के अमिताभ बच्चन की तरह हेडली को तीन विकल्प दे रहे थे, क्या यह सबूत है? यह राजनीतिक ऐंगल है

जांच से पता चला था कि इशरत जहां की हत्या कर दी गई थी। बता दें कि इशरत की 15 जून 2004 को अहमदाबाद में मुठभेड़ में मौत हो गई थी। वह मुंबई के मुंब्रा इलाके की रहने वाली थी। उस पर नरेंद्र मोदी की हत्या की साजिश करने का भी आरोप है।