बेटी का रेप करने वाले आरोपी पिता ने जेल में काटा निजी अंग, देखकर हर कोई हुआ दंग
बेटी का रेप करने वाले आरोपी पिता ने जेल में काटा निजी अंग, देखकर हर कोई हुआ दंग
Share:

इन दिनों तो रोजाना ही रेप से जुड़े कई हैरान कर देने वाले मामले सामने आते हैं. रेप आरोपी को भी कई तरह की सजा सुनाई जाती है. लेकिन हम आपको आज एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे हैं जो आपने पहले कभी नहीं सुनी होगी. इस घटना में रेप के आरोपी ने अपने साथ ऐसा कुछ कर डाला कि आप सोच भी नहीं सकते हैं.

हर जगह इस घटना की चर्चाएं हो रही हैं. ये घटना केरल की है जिसे सुनकर यक़ीनन आप चौंक जाएंगे. सूत्रों की माने तो केरल के इदुक्की स्थित पीरमाड़े सब-जेल में एक पिता अपनी बेटी से ही रेप करने की सजा काट रहा है. इसका नाम है वेंदीपेरियार जिसकी उम्र 42 साल है. आपको बता दें हर मंगलवार जेल में कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए रेजर और ब्लेड दी जाती है. ऐसे ही इस मंगलवार भी जब कैदियों को दाढ़ी बनाने के लिए रेजर और ब्लेड दी गई थी, तभी एक दिन अचानक 42 साल के कैदी वेंदीपेरियार ने अपना लिंग काट लिया.

जी हाँ... इसके बाद जेल अधिकारी तुरंत ही आरोपी कैदी वेंदीपेरियार को स्थानीय हॉस्पिटल ले गए. इसके बाद उसे कोट्टयम मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में ऐडमिट कराया गया. जानकारी के मुताबिक फिलहाल उसकी हालत स्थिर है. डॉक्टरों ने भी इलाज करके आरोपी के लिंग का कटा हुआ हिस्सा जोड़ दिया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें आरोपी कैदी वेंदीपरियार पर अपनी ही बेटी का बलात्कार करने का आरोप था और फिर उसे अगस्त महीने में कैद कर लिया गया था.

इंसानों का मांस खाता है ये 1 साल का बच्चा, तस्वीरें देखकर हिल उठेंगे आप

इस लड़की ने अपने शरीर पर एक या दो नहीं बल्कि गुदवाए हैं 103 टैटू

घर बचाने के लिए बुल्डोजर से लड़ पड़ा ये छोटा-सा जानवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -