इस लड़की ने अपने शरीर पर एक या दो नहीं बल्कि गुदवाए हैं 103 टैटू
इस लड़की ने अपने शरीर पर एक या दो नहीं बल्कि गुदवाए हैं 103 टैटू
Share:

इस दुनिया में आपने कई लोगों की बॉडी पर अजीबोगरीब टैटू तो देखे ही होंगे लेकिन हम आपको आज एक ऐसी लड़की के बारे में बता रहे हैं जिसने अपने पूरे शरीर पर टैटू की भरमार कर दी है. ये लड़की हमारे ही देश की मुंबई की रहने वाली है जिसकी उम्र 21 साल हैं. इस युवती ने अपने शरीर पर ज्यादा से ज्यादा टैटू गुदवाने का अनोखा रिकॉर्ड अपने नाम किया है.

जी हाँ... इस महिला का नाम तेजस्वी प्रभुलकर है. इस युवती ने अपने शरीर पर एक-दो नहीं बल्कि 103 टैटू गुदवाए हैं. सुनकर आप भी हैरान हो गए ना लेकिन ये सच है. इसी रेक्रोड के चलते तेजस्वी का नाम 'इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड' में शामिल किया गया है. तेजस्वी सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर टैटू के साथ अपने सभी फोटो पोस्ट किए हैं. जानकारी के लिए बता दें कि तेजस्वी ने 17 साल की उम्र से अपने शरीर पर टैटू बनवाने शुरू किए थे.

इसके बाद से ही तेजस्वी का यह सिलसिला 4 साल तक जारी रहा. आपको बता दें तेजस्वी ने जीवन में हुई विशिष्ट घटना और क्षणों को टैटू के रूप में ढाला है. शुरू में तो तेजस्वी के माता-पिता ने इस पर आपत्ति जताई थी लेकिन फिर धीरे-धीरे उन्होंने विरोध करना कम कर दिया.

घर बचाने के लिए बुल्डोजर से लड़ पड़ा ये छोटा-सा जानवर

महिलाओं के लिए नहीं बल्कि पुरुषों के लिए बनी थी हाई हील्स

शादी के बाद दूल्हे के साथ अन्य महिलाएं करती है ये काम, दुल्हन भी नहीं रोक पाती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -