एड शिरीन और चैरी सीबर्न बने माता-पिता, दिया एक बेटी को जन्म
एड शिरीन और चैरी सीबर्न बने माता-पिता, दिया एक बेटी को जन्म
Share:

मशहूर गायक एड शिरीन एवं उनकी वाईफ चैरी सीबर्न माता-पिता बन गए हैं. चैरी ने पुत्री को जन्म दिया है. दोनों ने अपनी पुत्री का नाम Lyra Antarctica रखा है. एड शिरीन ने यह गुड न्यूज़ सोशल मीडिया के माध्यम से दी है. उन्होंने एक प्यारी सी फोटो शेयर की है, जिसमें दो मोजे दिखाई दे रहे हैं.

ये गुड न्यूज़ प्राप्त होते ही तमाम प्रशंसक दोनों को शुभकामनाएं दे रहे हैं. एड एवं चैरी ने बीते वर्ष ही गुप्त तरीके से शादी कर ली थी. चैरी एवं शिरीन एक दूसरे को स्कूल के वक़्त से जानते हैं. चैरी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था कि वह अपनी वाईफ से बेहद प्यार करते हैं, तथा इस बात से हैरान हैं कि विश्व में इतने लोग होने के बाद भी चैरी ने पति के तौर पर उन्हें चुना.

वही यदि एड शिरीन की म्यूजिक करियर की बात करें, तो उन्होंने 4 वर्ष की उम्र में एक चर्च में गाना गाना आरम्भ किया था. तत्पश्चात, उनके गाने के वीडियो यू-ट्यूब पर भी दिखने लगे. किन्तु वह लोकप्रिय तब हुआ, जब उन्होंने टेलर स्विफ्ट के चौथे स्टूडियो एलबम 'रेड' में गेस्ट अपीरियंस की थी. एड शिरीन को अपने सांग के लिए ब्रिट पुरस्कार तथा ब्रिटिश ब्रेकथ्रू पुरस्कार प्राप्त हो चुके हैं. 2017 रिलीज हुआ उनका 'शेप ऑफ यू' सांग इतना फेमस हुआ कि उसे ब्रिटेन में ही नहीं बल्कि पुरे विश्व में पसंद किया गया. उनके शानदार सांग्स के कारण आज उनका नाम लोकप्रिय गायकों में से एक है.

इस बेहतरीन सीरीज से होगी अर्नाल्ड की वापसी, जाने पूरा विवरण

व्यावहारिक एवं क्षमतावान व्यक्ति है कियानू रीव्स

अपनी फिल्मों में डिजिटल तकनीकों का इस्तेमाल करने वाले क्रिस्टोफर नोलन वास्तव में टेक्नोलॉजी से रहते है दूर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -