अजब-गजब : पिता की अंतिम यात्रा पर खूब नाची बेटियां
अजब-गजब : पिता की अंतिम यात्रा पर खूब नाची बेटियां
Share:

आज तक हमे सिर्फ शादी और किसी ख़ुशी के माहौल में ही लोगों को नाचते और गाते हुए देखा है. लेकिन किसी भी गम में या फिर किसी के मरने पर हमने किसी को नाचते गाते नहीं देखा है. लेकिन आज हम आपको ऐसी ही खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. दरअसल कुछ दिन पहले ही एक पिता की मौत पर चार बेटियों ने ख़ुशी से विदा किया. उन्होंने पिता की शव यात्रा को धूम धाम से निकाला जिसे देखकर हर कोई हैरान था.

आपको बता दे इस दौरान गाड़ी को फूलों से सजाया गया था, बैंड-बाजे की व्यवस्था भी थी. वहीँ चारों बेट‍ियां पूरी यात्रा में नाचते हुए गईं और पिता का अंतिम संस्कार किया. आपको बता दे, उद्योगपति और नोएडा एंटरप्रेन्योर्स एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष हरी भाई लालवानी का निधन  ब्रेन स्ट्रोक से हो गया. नॉएडा का अस्पताल में उन्हें गंभीर हालत में भर्ती किया गया था जहाँ उनक अनिधन हो गया.

उनकी बड़ी बेटी ने बताया ''पापा की अंतिम इच्छा थी कि जिस तरह बच्चे के जन्म के समय उत्सव मनाया जाता है, ठीक उसी तरह उनकी मौत के बाद अंतिम यात्रा को अंतिम उत्सव की तरह मनाएं. पापा का मानना था कि शायद मौत जिंदगी से भी खूबसूरत होगी, जिसे पाने के लिए जिदगी को गंवाना पस्ती है. खूबसूरत मौत से मिलने का उनका सफर इस दुनिया में अंतिम उत्सव के रूप में मनाया जाए.'' इसलिए उनकी बेटियों ने उन्हें अंतिम बिदाई कुछ इस तरह से दी जिससे हर कोई हैरान रह गया.

मनाली के रास्ते में है एक ऐसा भूत, जिसे मिनरल वाटर चढ़ाये बगैर नहीं गुज़रता कोई

ये है दुनिया का सबसे हैवी दिल, जिसे देखकर आप भी रह जायेंगे दंग

जानिए अपने फेवरेट स्टार्स को और अच्छे से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -