बेटी पर डोल गई बाप की नियत फिर जो हुआ वो सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे
बेटी पर डोल गई बाप की नियत फिर जो हुआ वो सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे
Share:

बरेली। उत्तरप्रदेश के बरेली में एक लड़की ने अपने ही पिता की हत्या कर दी। इस लड़की ने अपने पिता को लोहे की राॅड से मार दिया। इतना ही नहीं पिता ने अपनी बेटी से रेप करने का प्रयास किया था। इस मामले में बेटी ने बचाव में लोहे की राॅड से पिता के सिर पर वार कर दिया। घटना के दौरान घर पर पिता और पुत्री मौजूद थे। दरअसल मृतक की पत्नी अपने मायके गई थी। सूचना मिलते ही पुलिस ने बेटी को पकड़ लिया। अब इस मामले में बेटी से पूछताछ की जा रही है।

मिली जानकारी के अनुसार बारादरी थाना क्षेत्र में गोल्डन ग्रीन पार्क काॅलोनी में रहने वाली लड़की अपने पिता के साथ अकेली थी। उसके पिता लेक्चरर थे। मृतक की पत्नी अपने बच्चों के साथ पंतनगर में मायके गई हुई थी। इस दौरान उक्त व्यक्ति ने अपनी लड़की से रेप का प्रयास किया। ऐसे में बेटी ने लोहे की राॅड से पिता के सिर पर वार कर दिया।

पिता के सिर पर चोट लगने से पिता की मौत हो गई। बेटी ने अपने पिता की हत्या की जानकारी मां को दी। मां ने 108 एंबुलेंस पर काॅल किया और एंबुलेंस को घर पहुंचाया। मगर जब तक एंबुलेंस घर पहुंचती तब तक काफी देर हो गई थी ऐसे में एंबुलेंस चालक ने पुलिस को जानकारी दी और पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया।

58 साल का टीचर और 13 साल की स्टूडेंट, यह खबर आपके होंश उड़ा देगी

रात में पत्नी के पास तड़प मिटाने गया पति, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

शादी के 24 दिन ही हुए थे, ससुराल वाले...

19 साल की बेटी 2 साल तक बाप के साथ बनाती रही संबंध, पोर्न फिल्म देखकर होता था सबकुछ

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -