महिला टीचर के साथ रहने लगी थी बेटी, मां ने समझाया तो कर दी हत्या
महिला टीचर के साथ रहने लगी थी बेटी, मां ने समझाया तो कर दी हत्या
Share:

गाजियाबाद. कविनगर में रहने वाली 18 वर्षीय छात्रा पर महिला टीचर के साथ मिलकर अपनी मां की हत्या करने का आरोप है. पिता ने ही बेटी और उसकी महिला टीचर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज़ कराया है. घटना के बाद से आरोपी छात्रा और उसकी महिला टीचर फरार हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, कविनगर में रहने वाले सतीश ने पुलिस को बताया कि उनकी बेटी रश्मि को स्कूल टीचर निशा गौतम ने अपने वश कर लिया था. रश्मि को उनसे इतना लगाव हो गया था कि वह अपना ज्यादातर समय उसके साथ गुजारती थी. उन्होंने बताया कि 9 मार्च को दोनों घर ही थीं इस दौरान रश्मि और पुष्प की किसी बात को लेकर बहस हो गयी और और इस बात से नाराज़ रश्मि ने अपनी मां पुष्प पर किसी भारी सामान से हमला कर दिया. घटना के वक़्त सतीश और उनकी छोटी बेटी बाहर थे लेकिन जब उनकी छोटी बेटी घर लौटी तो उसने देखा कि रश्मि और उसकी टीचर निशा गौतम घर से बाहर निकल रही हैं और जैसी ही वह अंदर पहुंची तो देखा कि उसकी मां खून से लथपथ पड़ी हुई थीं.

छोटी बेटी ने तुरंत घटना की जानकरी अपने पिता सतीश को दी और और सतीश ने मौके पर पहुंचकर पुष्प को दिल्ली के अस्पताल में भर्ती करवाया लेकिन इलाज के दौरान पुष्प की मौत हो गयी. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों को ढूंढ़ रही है. 

 

मायावती के भाई की राज बब्बर से मुलाकात सुर्खियों में

पर्यटन स्थल मांडव पहुंची हिलेरी क्लिंटन

मैक्रों ने यूपी में सौर ऊर्जा की जगमगाहट का शुभारंभ किया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -