पिता के अंतिम संस्कार में जा रही बेटी को तेज रफ़्तार डम्पर ने रौंदा, मौत
पिता के अंतिम संस्कार में जा रही बेटी को तेज रफ़्तार डम्पर ने रौंदा, मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर आज एक बेकाबू डम्पर ने सड़क किनारे जा रही महिलाओं को कुचल डाला। इस हादसे में चाची और भतीजी की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हादसे की सूचना मिलने के बाद सैकड़ों लोगों ने हाइवे को जाम करके हंगामा किया। वहीं, पुलिस ने ड्राइवर को अरेस्ट करते हुए ट्रक को जब्त कर लिया है।

बता दें कि हमीरपुर से होकर गुज़रने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 34 पर आए दिन हादसे होते रहते हैं। आज फिर दो महिलाएं इस हाइवे की भेंट चढ़ गईं। सदर कोतवाली इलाके में कुछेछा चौकी के निकट एक तेज रफ़्तार डम्पर ने सड़क के किनारे जा रही दो महिलाओं को रौंद डाला, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद डम्पर चालक ने भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने दौड़कर उसे दबोच लिया। दोनों मृतक महिलाएं रिश्ते में चाची और भतीजी हैं। 60 वर्षीय चाची सुशीला के साथ 45 वर्षीय भतीजी राधा अपने पिता के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए जा रही थी, इसी बीच उनके साथ ये हादसा हो गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही मृतकों के परिजनों समेत सैकड़ों लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा कर हंगामा किया। हादसे की सूचना मिलने के बाद पहुंची सदर कोतवाली पुलिस समेत कुछेछा चौकी पुलिस ने डम्पर चालाक अमरेश को अरेस्ट कर लिया। वह बलरामपुर का र निवासी बताया जा रहा है। वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PM केयर्स फंड पर केंद्र सरकार का जवाब देख हैरान रह गया दिल्ली हाई कोर्ट

कर्नाटक सरकार ने वित्तीय शिक्षा पाठ्यक्रम के लिए एनएएल के साथ समझौता ज्ञापन किया

बसपा नेता हाजी याक़ूब की 100 करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी कुर्क, जानिए पूरा मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -