बेटी ने करवाई मां की शादी, अनोखी है ये कहानी
बेटी ने करवाई मां की शादी, अनोखी है ये कहानी
Share:

आप सभी ने अब तक देखा होगा माता-पिता अपने बच्चों की शादी करवाते हैं, हालाँकि आज जिस मामले के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं उसमे एक बेटी ने अपनी माँ की शादी करवाई है। जी हाँ, इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मां-बेटी की कहानी तेजी से वायरल हो रही है। बताया जा रहा है पति की मौत के बाद महिला अकेली जिंदगी गुजार रही थी, लेकिन गोद में छोटी सी बच्ची को देखकर उसके सहारे पूरी जिंदगी गुजारने की सोंची और उसके लिए जीने लगी। देखते ही देखते समय बीतता गया और बेटी बड़ी हो गई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उसके बाद बेटी जॉब करने लगी। हालाँकि बेटी की चाहत थी कि उसकी मां दूसरी शादी कर लें, लेकिन मां का कहना था कि फिर उसका ख्याल कौन रखेगा। इन सभी के बीच मां को शादी के लिए मनाने में काफी समय लगा और बेटी ने अपनी मां की दूसरी शादी के लिए मना ही लिया। यह पूरा मामला मूल रूप से मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग का है। यहाँ रहने वाली देबार्ती चक्रवर्ती (Debarti Chakravorty) और उनकी मां मौशुमी चक्रवर्ती (Moushumi Chakraborty) की यह कहानी है। देबार्ती का कहना है कि उनके पिता शिलॉन्ग के एक मशहूर डॉक्टर थे। कम उम्र में ही ब्रेन हेमरेज के कारण उनकी मौत हो गई। तब उनकी मां की उम्र 25 साल थी और देबार्ती चक्रवर्ती 2 साल की थी। वहीँ मां-बेटी के रिश्ते को नया आयाम देते हुए देबार्ती रिया चक्रवर्ती ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट "बीचबम_डेब" पर अपनी और अपनी मां की तस्वीर के साथ एक पोस्ट शेयर किया।

आपको बता दें कि इस तस्वीर में मां दुल्हन बनी हुईं नजर आईं। जी दरअसल इसी साल मार्च में देबार्ती ने अपनी मां की शादी स्वपन से करवाई। दोनों की उम्र 50 साल है। देबार्ती का कहना है कि 'स्वपन की यह पहली शादी है।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि शादी के बाद मां की जिंदगी काफी बदल सी गई है। वह अब बहुत खुश रहने लगी हैं। पहले वह हर बात पर जल्द ही चिड़चिड़ी हो जाती थी।

पालतू बिल्ली के काटने से तड़प-तड़पकर मर गया शख्स, हुए थे 15 ऑपरेशन

कलयुगी मीरा, फॉलोवर्स बढ़ाने के लिए रचाई थी ठाकुर जी से शादी, हुआ चौकाने वाला खुलासा

समंदर किनारे दिखी विशाल मकड़ियां, सामने आया सच तो उड़े सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -