फेसबुक पर फोटो पोस्ट किये तो लड़की ने किया माॅं बाप के खिलाफ केस
फेसबुक पर फोटो पोस्ट किये तो लड़की ने किया माॅं बाप के खिलाफ केस
Share:

वियना : यहां एक युवती ने अपने माॅं बाप पर इसलिये पुलिस केस कर दिया क्योंकि उन्होंने अपनी बेटी की मर्जी के खिलाफ उसके कई फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिये थे। युवती का आरोप है कि फोटो पोस्ट न करने के लिये उसने अपने माॅं बाप को कई बार कहा, लेकिन वे माने नहीं तो आखिरकार उसने उनके खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराने का निर्णय ले लिया। माॅं बाप ने युवती के बचपन के फोटो पोस्ट किये थे, लेकिन इस पर युवती को आपत्ति थी।

बताया गया है कि युवती आॅस्ट्रिया के साउथ कारिथिया क्षेत्र मंे रहती है। युवती का आरोप है कि माॅं बाप ने उसके बचपन के बहुत से फोटो पोस्ट किये है। उसका कहना है कि उसने कई बार माॅं बाप से इनकार किया था, लेकिन उन्होंने नहीं सुना। युवती का कहना है कि उसे यह सब अच्छा नहीं लगता क्योंकि दोस्त उसका मजाक बनायेंगे और वह यह सहन नहीं कर पायेगी। बावजूद इसके माॅ बाप ने बचपन के फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर दिये।

युवती का कहना है कि बचपन के फोटो उसके माॅं बाप ग्यारह वर्ष की उम्र से ही फेसबुक पर पोस्ट कर रहे है लेकिन उसने तभी से इस पर आपत्ति ली थी। संभवतः ऐसा पहला मामला होगा जब किसी युवती ने फोटो पोस्ट करने के कारण अपने माॅं बाप के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया है। युवती के माॅं बाप ने ऐसे भी फोटो पोस्ट कर दिये है, जिनमें वह कहीं बगैर कपड़ों के खेलते दिखाई दे रही है तो किसी में नहाते हुये भी नजर आ रही है। युवती का कहना है कि ऐसे फोटो उसके माॅं बाप को पोस्ट नहीं करना थे।

सजा देने के इन तरीको को जानकार हैरान रह जाएंगे आप

हमदर्दी न दिखाई तो पत्नी की लगा दी बोली

जरा देखिए सेल्फी से जुड़े इन अलग अंदाजों को

भगवान् हनुमान की मूर्ति से निकले आंसू!, देखिये हैरान करने वाला Video

इस विडियो को देख कर पल भर के लिए थम जाएँगी आपकी साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -