हमदर्दी न दिखाई तो पत्नी की लगा दी बोली
हमदर्दी न दिखाई तो पत्नी की लगा दी बोली
Share:

लंदन : यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को बेचने के लिये इसलिये बोली लगा दी क्योंकि उसने उसकी बीमारी के दौरान बिल्कुल भी हमदर्दी नहीं दिखाई दी। पति अपनी पत्नी से इतना खफा हो गया कि उसने उसे बेचना ही उचित समझा और इसके चलते ई नीलामी साइट इबे पर बेचने के लिये डालने से भी गुरेज नहीं किया। बताया गया है कि ई नीलामी में पत्नी की कोई 65,890 पाउंड की बोली लग गई है।

मामला यार्कशायर में रहने वाले साइमन ओकेन के साथ जुड़ा हुआ है। जानकारी मिली है कि उसने अपनी पत्नी लिएंड्रा का फोटो नीलामी साइट पर डाली थी और इसके बाद उसकी पत्नी की बोली भी लगना शुरू हो गई। बोली के लिये साइमन ने पत्नी की खुबियां भी गिनाई थी। हालांकि पत्नी को बेचने वाला साइमन दो बच्चों का बाप भी है। चुंकि वह बीमार हो गया था और उसे अपनी पत्नी से यह उम्मीद थी कि वह उसकी सेवा करेगी और डाॅक्टर के पास ले जायेगी, लेकिन पत्नी ने जब ऐसा नहीं किया तो साइमन ने अपनी पत्नी को बेचने का ही निर्णय ले लिया।

बताया गया है कि बेचने के लिये साइमन ने अपनी पत्नी की खाने बनाने से लेकर काम करने तक की तारीफ कर डाली और यह भी लिखा था कि जो पहले खरीदेगा वह फायदे में रहेगा। बताया गया है कि साइमन की पत्नी की बोली जरूर लग गई लेकिन खरीददार नहीं आया तो उसने नीलामी साइट से विज्ञापन हटा दिया।

आत्महत्या करने के लिए छत से कूदा युवक, महिला की हुई मौत

कुछ ही समय में ये लड़की खा गई चार किलो चावल

जब पंजाब पुलिसकर्मी के पेट से निकले 40 चाक़ू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -