हिमाचल में तेजी से गिर रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, जल्द ही मिलेगा वायरस से निजात
हिमाचल में तेजी से गिर रहा कोरोना मरीजों का आंकड़ा, जल्द ही मिलेगा वायरस से निजात
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश में निरंतर कोविड के केस अब कम होते जा रहे है। प्रदेश में  कोविड के सक्रीय केसों का आंकड़ा  घटकर 743 हो चुका है। राज्य में सबसे ज्यादा जिला कांगड़ा में एक्टिव केस हैं। यहां पर कोविड-19 के केसों का आंकड़ा 193 है, जबकि 3 सक्रीय केसों के साथ जिला लाहौल स्पीति में सबसे कम केस  रह गए हैं। इसी तरह जिला बिलासपुर में 25, चम्बा में 30, हमीरपुर में 108, किन्नौर में 7, कुल्लू में 20, मण्डी में 57, शिमला में 89, सिरमौर में 87, सोलन में 76 तथा जिला ऊना में कोरोना के 47 सक्रीय केस बचे हुए हैं। 

जंहा इस बात का पता चला ही कि कोविड-19 का ग्राफ गिरने से प्रदेश में रोजाना आने वाले कोविड-19 संक्रमण के केसों में भी कमी दर्ज हुई है। राज्य में शुक्रवार को कोविड-19 के 22 नए केस आए हैं। इसमें जिला चम्बा में 3, हमीरपुर व ऊना में 1-1, कांगड़ा में 11 तथा जिला सिरमौर में कोरोना के 6 नए केस आए हैं। इसी के साथ प्रदेश में कोविड- 19 के सकारात्मक  मामलों की संख्या 56773 हो गई है। हालांकि जिसमे से 55066 कोरोना संक्रमित ठीक भी हो चुके हैं। प्रदेश में अब तक कोविड-19 से 951 लोगों की मौत हो चुकी है। 

मिली जानकारी के अनुसार प्रदेश में शुक्रवार को कोविड-19 की जांच के लिए 1196 लोगों के सैंपल लिए गए, जिसमें से 556 की रिपोर्ट नेगेटिव तथा 7 की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 633 की रिपोर्ट का इंतजार है। शेष जो लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं उनके सैंपल गत दिन लिए गए थे।

राजस्थान के हर पुलिस थाने में लगेंगे CCTV कैमरे, सीएम गहलोत ने दिया आदेश

बिहार में वकील की गोली मारकर हत्या, कार की सीट बेल्ट से लटका मिला शव

अब ट्रेन में सफर के दौरान मिलेगा मनपसंद भोजन, रेलवे शुरू कर रहा ये सर्विस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -