...तो सनी को इस तरह पटाया था डेनियल ने
...तो सनी को इस तरह पटाया था डेनियल ने
Share:

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री सनी लियॉन और उनके हस्बेंड डेनियल वेबर ने हाल ही में क्रिसमस सेलिब्रेट किया. जिसमे दोनों हमेशा की तरह खुश नजर आ रहे है साथ ही दोनों की केमेस्ट्री भी एक दम न्यू मैरिड कपल की तरह लग रही है. आपको बता दे कि सनी और डेनियल की शादी को 8 साल हो चुके है. लेकिन आज भी दोनों की ही आखो में इशारो वाला प्यार बरक़रार है. दोनों ने कुछ समय पहले अपनी लव स्टोरी बताई थी.

डेनियल ने बताया कि वो सनी से पहली बार एक रेस्टोरेंट में मिले थे. मैं वहां पर अपने बैंड के साथ शो करने गया था. और सनी वहां पर छुट्टिया बिताने आई थी. और उन्हें सनी से एक ही नजर में प्यार हो गया था. वही सनी ने कहा कि डेनियल मेरे पास आये और मेरा नाम पूछकर वहां से चले गए. और फिर रोज उस रेस्टोरेंट में मेरे लिए एक गुलदस्ता भी मिल जाता था.

डेनियल की यही अदा मुझे भा गई थी. लेकिन सनी ने इतनी आसानी से डेनियल को हाँ नहीं बोली थी. सनी ने कहा कि डेनियल उनके हर सुख दुःख में उनके साथ थे. डेनियल ने आगे कहा कि सनी और उनकी काफी सारी आदते मिलती जुलती है. जैसे जिम जाना व वर्कआउट करना. वही दोनों को ही समंदर वाली जगहों पर घूमना फिरना पसंद है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -