जेम्स बॉन्ड 007 लवर्स का इंतजार हुआ समाप्त, सामने आया ​फर्स्ट लुक
जेम्स बॉन्ड 007 लवर्स का इंतजार हुआ समाप्त, सामने आया ​फर्स्ट लुक
Share:

पूरी दुनियाभर के फैंस मशहूर हॉलीवुड फिल्म जेम्स बॉन्ड की अगली सीरिज का का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन अब इंतजार की घड़ियां खत्म हो गई है. दरअसल, फिल्म जेम्स बॉन्ड की अगली सीरिज का ऐलान कर दिया गया है, जिसका टाइटल है – नो टाइम टू डाय. खास बात यह भी है कि नो टाइम टू डाय में एक बार फिर से हॉलीवुड स्टार डैनियल क्रेग जेम्स बॉन्ड का किरदार निभाते नजर आने वाले है. इस फिल्म में उनके लुक को हाल ही में शेयर किया गया है.

काइली जेनर का बॉयफ्रेंड ट्रैविस से हुआ ब्रेकअप, जानिए क्या है कारण

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि नो टाइम टू डाय बॉन्ड सीरिज की 25वीं फिल्म है. जेम्स बॉन्ड की सीरिज के इंडिया में भी कई लोग फैन है. फिल्म नो टाइम टू डाय अगले साल 2020 में इंडिया में रिलीज होगी. फिल्म इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 3 अप्रैल 2020 को दस्तक देगी. इस बात की जानकारी देते हुए फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का पहला पोस्टर भी शेयर किया है. नो टाइम टू डाय से डैनियल क्रेग का जैम्स बॉन्ड फिर से आपके बॉन्ड सीरिज की याद दिला दी है.

बियॉन्से के पिता ने किया बड़ा खुलासा, इस भयावह बीमारी के है सर्वाइवर

जेम्स बॉन्ड यानि डैनियस क्रेग अपने फर्स्ट लुक के पोस्टर में   ब्लैक कलर का सूट पहने काफी डैशिंग दिख रहे हैं. बता दें कि जेम्स बॉन्ड सीरिज में डैनियल क्रेग पांचवी बार नजर आ रहे हैं. डैनियल इससे पहले 2006 में आई बॉन्ड सीरिज ‘कैसिनो रॉयाल’ में जेम्स बॉन्ड के किरदार में नजर आए थे. इसके अलावा डैनियल ‘क्वॉन्टम ऑफ सॉलेस’, ‘स्काईफॉल’ और ‘स्पेक्टर’ में भी जेम्स बॉन्ड की भूमिका अदा की थी. जिसे  दर्शकों का जबरदस्त प्यार मिला था.

गेम ऑफ थ्रोन्स लवर्स की उम्मीदों पर फिरा पानी, जेम्स बॉन्ड ने किसे किया किस, जानिए दो बड़ी खबरे

हॉलीवुड फिल्म स्पाइडर मैन ​के इस लोकप्रिय अभिनेता पर लगा अश्लील वीडियो बनाने का आरोप

चीते की रफ़्तार से तेज है बैटमैन की ये धाकड़ कार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -